भाजपा नेताओं ने यूक्रेन से वापिस लौटे जसप्रीत सिंह का घर जाकर किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यूक्रेन के कीव शहर से हमलों से बचकर अपने घर पहुँचे होशियारपुर के गांव शेरगढ़ का रहने वाला जसप्रीत सिंह मोदी सरकार का धन्यवाद कर रहा है। घर वापिसी पर जसप्रीत सिंह के घर जाकर प्रदेश भाजपा महामंत्री राजेश बाघा,पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद,जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने उनका स्वागत किया और कुशलक्षेम पूछा। इस मौके पर उनके साथ पूर्व मेयर शिव सूद,जिला महामंत्री मीनू सेठी,जिला उपाध्यक्ष सतीश बावा आदि भी उपस्थित थे।

Advertisements

मोदी सरकार के मिशन गंगा के तहत सारे भारतीय सुरक्षित घर आएंगे-राजेश बाघा

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री राजेश बाघा ने कहा कि मोदी सरकार ने संकट की इस घड़ी में यूक्रेन में फंसे भारतीय बच्चों को सुरक्षित घर वापिस लाने के लिए जो ‘मिशन गंगा’ शुरू किया।उसके तहत पूरी मोदी सरकार के मंत्री इस काम को बाहर जाकर बखूबी निभा रहे है। मोदी सरकार के इस साहसिक कदम की विश्व पटल पर प्रशंसा हो रही है।
पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि होशियारपुर से जितने भी बच्चें यूक्रेन के अलग-अलग शहरों में फंसे थे। उनकी सारी जानकारी केंद्रीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर और केंद्रीय राज्य मंत्री सोमप्रकाश से साझा कर उन्हें सारी स्थिति से अवगत करवाया तो उन्होंने बिना देरी किए मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी बच्चों को सुरक्षित घर वापसी का मार्ग सुलभ किया।जिसके लिए प्रधानमंत्री मोदी व उनकी टीम बधाई की पात्र है। यूक्रेन के कीव शहर में वर्क परमिट पर काम करने गए जसप्रीत सिंह के परिवार वालो ने मोदी सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके बच्चें सकुशल घर पहुँचा कर जो एहसान उन पर किया है,वह सारी उम्र मोदी सरकार के एहसानमन्द रहेंगे।
यूक्रेन से वापिस लौटे जसप्रीत सिंह के पिता बलजीत सिंह व माता सतविंदर कौर ने भावुक होते हुए बताया कि वह और उनका परिवार जानते है उन्होंने वह संकट का समय कैसे बिताया जब उनका बेटा जसप्रीत कीव में बुरी तरह फंस गया था और कोई बाहर निकलने का साधन नहीं बन रहा था।ऐसे में भारत सरकार ने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए उनके बेटे  समेत बाकी बच्चों को भारत लाने का सराहनीय काम किया है। आज विश्व भर में भारत का सम्मान और बढ़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here