भारत विश्व गुरू बनने की और अग्रसर : खन्ना

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट – गुरजीत सोनू : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत जल्दी विश्व गुरू बनने जा रहा है। सामाजिक न्याय प्रणाली से लेकर आर्थिक प्रणाली तक के सभी पहलुओं पर इस सरकार ने कार्य किया है। उपरोक्त शब्द भा.ज.पा. के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने अपने कार्यालय में लगाए गए खुले दरबार के दौरान उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहे। इस मौके पर श्री खन्ना ने कहा कि केंद्रीय योजनाओं ने अब धरातल पर कार्य करना शुरू कर दिया है।

Advertisements

जब यह योजनाएं पूरी तरह लागू हो जाएंगी, तब भारत का विश्व के मानचित्र पर एक नया स्वरूप होगा। खुले दरबार में खन्ना ने भाजपा कार्यकर्ताओं को इस बात पर पहरा देने की अपील की कि हर जरूरतमंद तक यह योजनाएं जरूर पहुंचे। इस मौके पर श्री खन्ना नेे लोगों की अलग अलग विभागों से संबंधित समस्याओं को सुना व उन समस्याओं का हल करने के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश भी जारी किए।

इस मौके पर यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़, भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य विजय अग्रवाल, राजेश बाहरी, सर्बजीत कुमार, हरभजन सिंह, निपुण शर्मा, सुधीर शर्मा, कुलविंदर सिंह, बंटी, दीपक कुमार, यशपाल, जसबीर सैनी, संदीप शर्मा, परमजीत, मंजीत, होशियार सिंह, जसवीर कुमार व बड़ी संख्या में अन्य लोग भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here