तेल की बढ़ी कीमतों के विरोध में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जताया रोष

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। पैट्रोल तथा डीजल की कीमतों में हुई बेतहाशा वृद्धि के विरोध में ब्लाक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खि़लाफ जमकर रोष प्रदर्शन किया। विधायक संगत सिंह के दिशानिर्देशों अधीन टांडा में किए गए। इस रोष प्रदर्शन दौरान सदस्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी जोगिंदर सिंह गिलजियां, ब्लाक प्रधान अवतार सिंह खोखर के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार के खि़लाफ़ नारेबाजी की।

Advertisements

इस मौके गिलजीआं ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एक तरफ़ जहां सभी देश निवासी कोरोना के गंभीर संकट से जूझते हुए आर्थिक संकट में हैं वहीं केंद्र सरकार की नालायकी के कारण पेट्रोल तथा डीजल की कीमतों में हुई बढ़ोतरी ने लोगों के लिए भारी परेशानी खड़ी कर दी है। उन्होंने कहा कि देश की जनता को अच्छे दिनों के झूठे ख़्वाब दिखा कर सत्ता पर काबिज़ होने के बाद केंद्र सरकार ने देश की जनता के लिए कुछ नहीं किया है तथा आज तेल की कीमतें तथा महंगाई देश में शिखर पर पहुँच चुकी है।

उन्होंने कहा कि अगर मोदी सरकार ने तेल की कीमतें अंतरराष्ट्रीय बाजार के मुताबिक तय कर के जनता को जल्द राहत नहीं दी तो कांग्रेस पार्टी ज़ोरदार संघर्ष करेगी। इस दौरान सिमरन सिंह सैनी, जरनैल जाजा, सुखविंदरजीत सिंह झावर, राकेश वोहरा, हरीकृष्ण सैनी, गुरसेवक मार्शल, बाबू रूपलाल, मास्टर मलकीत सिंह, हीरा पूरी, सुरिंदरजीत सिंह बिल्लू, हीरा लाल, जगजीवन जग्गी, मास्टर अमृतपाल, गोल्डी कलियाणपुर, गुरमुख सिंह, गुरवीर रिंकू, तरसेम लाल, भूपिंदर कलसी, जसविंदर सिंह, निर्मल सिंह चौहाना, विजयपाल, हरमेश बसी जलाल, पवन भेला, डा. बलदेव, चेतन सोंधी, मोहीं वैद, किशन बिट्टु, अनिल पिंका, राजेश जसरा, बबलू इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here