लावारिस पशुओं को पकडऩे की मुहिम में युवा संगठन आगे आएं: मोंटी ठाकुर

nai-soch-mission-cattel-pond-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। समाजिक संस्था नई सोच की तरफ से गौधन को कैटल पाउंड एवं गौशाला पहुंचाने की मुहिम आज चौथे दिन भी जारी रही। नई सोच की तरफ से जारी इस मुहिम में राजपूत सभा के युवा प्रधान मोंटी ठाकुर एवं उनके साथियों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। फगवाड़ा चौक से सिविल अस्पताल मार्ग पर चलाई गई इस मुहिम के तहत 5 सांड एवं एक गाय को पकड़ कर कैटल पाउंड फलाही भेजा।

Advertisements

चौथे दिन भी जारी रही नई सोच की मुहिम

इस अवसर पर मोंटी ठाकुर ने शहर की अन्य संस्थाओं खासकर युवा संगठनों से अपील की कि वे इस मुहिम में उनके साथ आएं ताकि इस समस्या का समाधान हो सके। उन्होंने कहा कि ये किसी एक शहरी की समस्या नहीं है बल्कि सारे शहर की समस्या है। इसलिए इसके समाधान के लिए हम सभी को एकजुट होकर आगे आना होगा तथा अब मौका भी है क्योंकि नई सोच द्वारा जो मुहिम शुरु की गई है उसकी सफलता हम सभी के प्रयास से ही संभव होगी। उन्होंने कहा कि अगर हम एक दूसरे का मुंह देखते रहे तो ये समस्या हल नहीं होगी, इसलिए स्वार्थ सिद्धी की राजनीति छोड़ समाज के लिए कदम बढ़ाएं।

इस मौके पर नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद ने मोंटी ठाकुर व उनकी टीम का धन्यवाद करते हुए कहा कि अगर इसी प्रकार युवा शक्ति एस मुहिम में उनके साथ खड़ी रहती है तो इस मुहिम को सफल होने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने जिला प्रशासन से अपील की कि वे डेयरी वालों पर सख्ती करे ताकि वे अपनी पालतू गायों को सडक़ों पर न छोड़ें। श्री गैंद ने कहा कि जब से मुहिम शुरु की गई है तब से शहर के अधिकतर डेयरी वालों ने अपनी गायों को छोडऩा बंद कर दिया है, मगर अभी भी कुछेक डेयरी वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे, जिसका खामियाजा आम शहरी को भुगतना पड़ता है। इसलिए प्रशासन को भी इस मुहिम की गंभीरता को समझना चाहिए तथा अपनी तरफ से सख्त कदम उठाकर जनता को राहत पहुंचाने के प्रयास करने चाहिए।

इस मौके पर पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू, लक्की ठाकुर, मनदीप सिंह पंदेर, अश्विनी ठाकुर जंगली, विवेक ठाकुर, सोनू ठाकुर, विक्की भंवरा, जौरा पहलवान, मुनीश भंडारी, पृथ्वी ठाकुर, गौरव शर्मा, बलबीर सिंह सौंदी, अमित संधू, साहिल राणा, चरन लाल, शानू ठाकुर, मनीष राजपूत, संदीप चड्ढा, रवी चड्ढा, सतवीर सिंह नांगली, अमरजीत सिंह, अमित कुमार, साबी बाबा दीप सिंह गुरुद्वारा, राजेश शर्मा, नीरज गैंद, वरिंदर कुमार, अजय कुमार, राज कुमार, सचिन टंडन सहित अन्य युवाओं ने अपना साथ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here