पटियाला घटनाक्रम में सरकार की नाकामियों को छुपाने के लिए भगवंत मान राजनीतिक दलों पर झूठे आरोप लगा रहे है: भाजपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा,विजय पठानिया,मीनू सेठी, नरिंदर कौर,सतीश बावा,अश्वनी गैंद, राजकुमार, दीक्षांत ठाकुर,अमन सेठी आदि ने जारी संयुक्त तौर पर जारी प्रेस नोट में पटियाला घटनाक्रम पर मुख्यमंत्री भगवंत मान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पटियाला में गत दिवस कानून व्यवस्था में हुई सरकार तथा पुलिस प्रशासन की बड़ी चूक को छीनने का लिए मुख्यमंत्री ने झूठे आरोप लगाने शुरू कर दिए है। ऐसे बयानों की स्वीकृति से मामले में सुधार आने की बजाए हालात और बिगड़ सकते है ।उन्होंने कहा कि इस बात में कोई विवाद नही है कि शिवसेना द्वारा खालिस्तानी विरोधी प्रदर्शन प्रशासन को सूचना देने के बाद किए जा रहे थे, परंतु सरकार द्वारा उचित प्रबंध न किए जाने के कारण कबालिस्तानी समर्थकों तथा शिवसेना कार्यकर्ताओं में झड़प हुई।पुलिस की लाहपरवाही से स्थिति बद से बद्दतर हो गई जिससे मानते हुए अपने आईजी,एसएसपी और बाकी अधिकारियों को बदलना पड़ा।

Advertisements

अब यह बात किसी से छुपी नही कि आम आदमी पार्टी को अस्तित्व में लाने के लिए खालिस्तानी ताकतों बड़ा हाथ है। जिसे खालिस्तानी गुरपंत सिंह पन्नू ने सार्वजनिक तौर पर कबूला है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पन्नू को खुश करने के लिए पटियाला जैसे शड्यंत्र सरकार की शह पर कर रहे है। उन्होंने कहा कि मंदिर तथा गुरुद्वारा में अपनी आस्था अनुसार सम्बंधित धर्मों म स्वभावभिक तौर पर जाते है। पटियाला के श्री काली मंदिर की बेअदबी को हिन्दू सहन नही करता। उपस्थिति को जोडऩा सरकार की असफलता को छुपाने के बराबर है। लेकिन दिल्ली में बैठे पंजाब के छदम मुख्यमंत्री राघव चड्डा के शरारती दिमाग की उपज ने सरकार की नाकामियों को छुपाने के राजनीतिक दलों की लड़ाई बताकर आप पार्टी को का पल्ला झाडऩे का प्रयास किया है।

जिसका हम अनुसरण करते हुए भगवंत मान ने भी अपना स्टैंड बदल कर इसे दो दलों की लड़ाई बताया है जबकि पूरी दुनिया ने इस घटनाक्रम को आने आम्सखो से लाइव देखा है। भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री चेतावनी दी कि यह अपनी असफलताओ ओर पर्दा डालने के लिए दूसरों पर मनगढ़ंत आरोप न लगाओ। बीमारी का सही इलाज करने की बजाय हलात और बिगडेंगे। भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा द्वारा काली माता मंदिर में नतमस्तक होने का गलत मतलब निकालना भी निंदनीय है। भाजपा ने हमेशा हिन्दू समेत सभी धर्मों के आस्था के केंद्र के सम्मान की बात की है। भाजपा में अमन शान्ति के लिए पहले भी बहुत सी कुर्बानियां दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here