सरकारी नशा मुक्ति व पुर्नवास कर्मचारी युनियन के वफद ने कैबिनेट मन्त्री जिम्पा को दिया मांग पत्र 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): सरकारी नशा मुक्ति व पुर्नवास कर्मचारी युनियन पंजाब होशियारपुर इकाई का वफद प्रशान्त आदिया प्रदेश महासचिव, जि़ला प्रधान गुरमीत सिंह व प्रदेश खजानची सहित मैनेजर निशा रानी की अध्यक्षता में ब्रहम शंकर जिम्पा कैबिनेट मन्त्री पंजाब सरकार को पी.डब्लयू. डी. गैसट हाउस होशियारपुर में मिला। इस अवसर पर युनियन के प्रतिनिधियों ने मन्त्री साहिब को अपनी मांगो के सम्बन्ध में अवगत् करवाया तथा उनको मांग सम्बन्धी मांग पत्र दिया गया।

Advertisements

इस अवसर पर मैनेजर निशा रानी तथा जि़ला प्रधान गुरमीत सिंह ने उनको कहा कि हम 2014 से सरकारी नशा छुड़ाओ केन्द्रों में सेवाये निभा रहे हें तथा विश्व महांमारी कोविड-19 के दौरान भी हम अपनी सेवायें ज़ोखिम में डालकर मानवता के हित में कार्य कर रहे हैं। इस अवसर पर प्रदेश जनरल सचिव प्रशान्त आदिया ने मन्त्री साहि को कहा कि सेहत तथा परिवार भलाई विभाग पंजाब सरकार द्वारा समय-समय पर मुलाजि़म हित में पत्र तो जारी कर दिये हैं पर सम्बन्धित विभाग मुलाज़मों को वो लाभ नही दे रहा।

उन्होंने कहा कि मुलाज़मों को उनकी सेवायें देखते हुये नियमित किया जाये, मुलाज़मों को आई.एच.एम.एस. पंजाब पोर्टल पर रजिस्टर्ड किया जाये, कर्मचारियों को लंबित वित्तीय लाभ जैसे कि कोविड-19 स्पैशल भत्ता, लॉयल्टी बोनस आदि दिए जायें तथा उन्हे बराबर काम के लिए बराबर वेतन देने की विनती की गई। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ब्रहम शंकर जिम्पा ने यूनियन के प्रतिनिधियों को उनकी विनती जल्दी ही संबंधित विभाग से हल करवाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर स. अमरीक सिंह, चंदन सोनी, गगनदीप सिंह, बिक्रमजीत सिंह, मनप्रीत , अजय कुमार, चमकौर सिंह, प्रभजोत कौर आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here