किसानों प्रति मान का बयान सीएम दर्जे से नीचा दिखाने वाला: बीबी राजविंदर राजू

मोहाली, (द स्टैलर न्यूज़)। संयुक्त किसान मोर्चा के नेतृत्व में 24 किसान यूनियनों द्वारा आयोजित चंडीगढ़ किसान मोर्चा की जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए महिला किसान यूनियन की अध्यक्ष बीबी राजविंदर कौर राजू ने मुख्यमंत्री भगवंत मान के संघर्षरत किसानों को धरना छोड़ने और नारे लगाने के बयान को मुख्यमंत्री के दर्जे से नीचा करार देते हुए उन्हें नसीहत दी कि ‘छज तां बोले छानणी की बोले’। साथ ही इस मोर्चे की जीत के लिए किसान नेताओं को बधाई  देते हुए उन्होंने मान पर कटाक्ष किया कि वर्षों से नारे लगाने के आदी आप नेताओं को अब अपनी बारी आने पर नारे सुनने मुश्किल हो रहें हैं।

Advertisements

यहां मीडिया से बात करते हुए महिला किसान नेता बीबी राजविंदर कौर राजू ने आप नेता मान को याद दिलाया कि गांवों और कस्बों समेत पवित्र सदन पंजाब विधानसभा और देश की संसद के अंदर व बाहर धरने देने वाले ओर अब सत्ता का सुख भोग रहे हास्य अभिनेता मान अपने ही राज्य के उन किसानों से डर रहे है जिन्होंने उन्हें 93 सीटें जीतने के लिए योगदान दिया था।

महिला किसान नेता बीबी राजू ने कहा कि कॉमेडी छोड़ पिछले आठ वर्षों से सत्ता पाने के लिये धरने और नारे लगाने वाले मान अब लोकतांत्रिक संघर्षों से इतने डरे हुए हैं कि सोशल मीडिया के माध्यम से चल रही आम आदमी पार्टी और भगवंत अब बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नक्शेकदम पर चलते हुए आनंदता को बदनाम करने के लिए भगवा पार्टी की तरह हथकंडे अपना रहे हैं।

बीबी राजविंदर कौर राजू ने भगवंत मान से कहा कि ‘लकड़ी का वर्तन चूल्हे पर बार-बार नहीं चलता’। इसलिए किसानों को बदनाम करने के लिए अपने प्रचार माध्यमों व आईटी सेल और परेशान करने के लिए पुलिस या अर्धसैनिक बलों का सहारा लेने के बजाय उन्हें मुख्यमंत्री का अहंकार छोड़ देना चाहिए और किसानों की स्वीकृत मांगों को ईमानदारी से लागू करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here