लोक हित में दबाव और भ्रष्टाचार मुक्त सेवा निभाने की वकालत

चंडीगढ़(द स्टैलर न्यूज़): पंजाब के लोक निर्माण मंत्री स. हरभजन सिंह ई.टी.ओ. ने आज चण्डीगढ़ सैक्टर-17 स्थित विभाग के कार्यालयों का औचक दौरा किया। उन्होंने सॢकल और डिविजऩ कार्यालयों की सभी शाखाओं में जाकर स्टाफ की हाजिऱी की जाँच की। लोक निर्माण मंत्री ने विभाग के सॢकल और डिविजऩ कार्यालयों के पत्र-व्यवहार, लेखा और ड्राइंग शाखाओं के कामकाज की समीक्षा की। उन्होंने इन शाखाओं के कर्मचारियों और अधिकारियों को दफ़्तरी काम-काज को समय पर मुकम्मल करने की हिदायत भी दी। स. हरभजन सिंह ई.टी.ओ. ने इसी इमारत में स्थित सहकारिता विभाग के कार्यालयों का दौरा भी किया। 

Advertisements

मंत्री ने कार्यालयों के कर्मचारियों से उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बिना किसी दबाव के मेहनत और ईमानदारी से ड्यूटी निभाने की वकालत करते हुए कहा कि सरकारी सेवा लोक हित में करने को सुनिश्चित बनाया जाए। 
लोक निर्माण मंत्री ने आगे कहा कि पंजाब की मौजूदा सरकार लोगों की सरकार है। उन्होंने कर्मचारियों और अधिकारियों को भ्रष्टाचार मुक्त सेवा करने का न्योता देते हुए कहा कि हमारी सरकार भ्रष्टाचार को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगी और दोषी पाए जाने पर सख़्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here