तीन देसी पिस्तौल और 70 ग्राम हेरोइन सहित जैतो-गुरदासपुर का सुक्खा काबू, एक फरार

Man-arrested-with-3pistols- 70-gm-heroin-Hoshiarpur-Punjab

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अरविंद शर्मा/लक्की। एस.एस.पी. के निर्देशों पर असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत दसूहा पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब पुलिस ने एक कार सवार से तीन देसी पिस्तौल और 70 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया, जबकि कार चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार होने में सफल हो गया, जिसकी पुलिस द्वारा तलाश जारी है।

Advertisements

एस.एस.पी. -जे. इलनचेलियन के निर्देशों पर दसूहा पुलिस ने कार्रवाई कर प्राप्त की सफलता

इस संबंधी पत्रकारों को जानकारी देते हुए एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन ने बताया कि आई.जी. अर्पित शुक्ला एवं डी.आई.जी. जसकरन सिंह के निर्देशों पर होशियारपुर पुलिस द्वारा अपराधियों को पकडऩे के लिए विशेष मुहिम चलाई गई है। जिसके तहत दसूहा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। उन्होंने बताया कि गत रात्रि एस.पी. (डी) हरप्रीत सिंह मंडेर व डी.एस.पी. दसूहा राजिंदर कुमार शर्मा की अगुवाई में दसूहा पुलिस प्रभारी पलविंदर सिंह तथा ए.एस.आई. रविंदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त दौरान गत रात्रि एक वरना कार को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखते ही कार चालक ने गाड़ी को पीछे मोडऩे का प्रयास किया, जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे घेर लिया और इस दौरान कार चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकला तथा पुलिस ने उसके साथ सीट पर बैठे व्यक्ति को काबू कर लिया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ करने पर व्यक्ति ने अपना नाम सुखदेव सिंह उर्फ सुक्खा पुत्र चरनजीत सिंह निवासी गांव जैतों, थाना रंगड़ नंगल, बटाला जिला गुरदासपुर बताया। उसकी तलाशी लेने पर पुलिस को उसकी वाईं डब्ब में से एक देसी पिस्तौल, मैगजीन सहित तथा पैंट की जेब से 30 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। गाड़ी की तलाशी लेने पर डैशबोर्ड से 40 ग्राम हेरोइन तथा दो देसी पिस्तौल बरामद हुए। सुक्खा ने फरार हुए चालक की पहचान सुरजीत सिंह पुत्र कर्म सिंह निवासी गांव डल्ला, पुलिस स्टेशन कादीयां, गुरदासपुर बताई व भागते समय वह कारतूस अपने साथ ले गया, जिसकी तलाश की जा रही है तथा सुरजीत का ड्राइविंग लाइसैंस मिला है और जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाए।

एस.एस.पी. ने बतया कि सुक्खा के खिलाफ थाना दसूहा में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि सुक्खा के खिलाफ थाना जंडियाला तथा रंगड़ नंगल में चोरी तथा लड़ाई झगड़े के मामले दर्ज हैं तथा सुक्खा ने बताया है कि वह हेरोइन तथा हथियार सप्लाई का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी का रिमांड हासिल करके और पूछताछ की जाएगी व दूसरे आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here