सिविल सप्लाई कर्मियों ने की हड़ताल, सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट : गुरजीत सोनू खुराक व सप्लाई विभाग पंजाब के कर्मचारियों की यूनियन द्वारा हड़ताल के आह्वान पर खुराक सप्लाई विभाग होशियारपुर के कर्मचारियों, स्टॉफ के सभी कर्मचारी ने जिला कंट्रोलर होशियारपुर के कार्यालय सामने धरने दिया। इस मौके पर समूह स्टाफ द्वारा जिला कंट्रोलर को इस हड़ताल के संबंध में जानकारी देकर एक मांग पत्र सौंपा गया। यह हड़ताल पंजाब विजीलैंस विभाग व खुराक सप्लाई विभाग के बीच पिछले दिनों हुए टकाव अधीन कमलजीत सिंह गिल खुराक व सप्लाई अफसर संगरूर द्वारा खुदकशी करने के नतीजों के तौर पर की गई है। यह हड़ताल विजीलैंस विभाग द्वारा खुराक सप्लाई विभाग में अपनी दखलअंदाजी व धक्केशाही करके एक अफसर द्वारा स्वैमान की रक्षा के लिए अपनी जान देने पर की गई। जिला प्रधान कुलजीत सिंह ने अफसोस के साथ कहा कि खुराक सप्लाई विभाग का ज्यादा कार्य टैक्नीकल होता है।

Advertisements

जिससे विभाग के कर्मचारी पहले ही तनाव की स्थिति में कार्य करते है, अगर ऐसे हालात में पूरी तनदेही के साथ सेवा करने के बदले भी ऐसी विजीलैंस विभाग की तानाशाही रवैये का शिकार होना पड़े तो फिर खुदकुशी ही अंतिम रास्ता है। विजीलैंस विभाग, खुराक सप्लाई की कार्यप्रणाली से पूरी तरह अंजान है। समूह कर्मचारियों द्वारा यह पुरजोर अपील व मांग की कि कर्मजीत सिंह गिल खुराक व सप्लाई अफसर संगरूर द्वारा खुदकुशी के लिए जिम्मेवार आरोपी व्यक्तियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके बनती कानूनी कार्रवाई की जाए।

इस अवसर पर संजीव कुमार ए.एफ.एस.ओ., हरीश कुमार ए.एफ.एस.ओ., मनजीत सिंह, मनप्रीत सिंह, राहुल शर्मा, रोहन, प्रितपाल सिंह, मनीश कुमार, रविंदर सेठी, सिमरत कौर, जगीर कौर, संदीप सिंह, बलविंदर सिंह, रणदीप सिंह, परमजीत सिंह, चरनजीत सिंह व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here