स्वच्छता ही सेवा : स्वास्थ्य विभाग चक्कोवाल में सफाई मुहिम की शुरुआत

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट : अरविन्द शर्मा स्वच्छता ही सेवा मुहिम के अंर्तगत स्वास्थ्य विभाग चक्कोवाल में सफाई मुहिम की शुरुआत एस.एम.ओ.डा. सरदूल सिंह की अध्यक्षता में स्वच्छता शपथ उठाकर की गई। इस मौके संबोधन करते डा. सरदूल सिंह ने कहा कि हम सभी को चाहिए कि सफाई मुहिम को अपने जीवन का अंग बनाया जाए ताकि स्वच्छ अस्पताल, स्वच्छ पंजाब, स्वच्छ भारत की सिरजना की जा सके। डा. सरदूल सिंह ने पी.एच.सी. के कर्मचारियों, मरीजों के रिश्तोदारों को और दोस्तों को अस्पताल साफ रखने में बड़ा सहयोग देने और कूड़ा करकट सिर्फ डस्टबिन में डालने की अपील की।

Advertisements

इस उपरांत उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के साफ सफाई के सपने को पूरा करने के लिए हमें सभी को पूर्ण सहयोग देना चाहिए। इस लिए हमें हर वर्ष 100 घंटे भाव हर हफ्ते 2 घंटे शर्मदान कर स्वच्छता के इस संकल्प को पूरा करना चाहिए। इस मौके पर उन्होंने पी.एस.सी. चक्कोवाल के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों का पी.एच.सी. को हमेशा साफ सुथरा रखने में अपना बनता योगदान डालने के लिए धन्यवाद किया।
इस मौके पर उन्होंने सरकार से अपील की कि हर विभाग में सफाई कर्मचारियों की खाली पड़े पदों को भरा जाए और कच्चे तौर व ठेके पर कार्य कर रहे कर्मचारियों को पक्का किया जाए। इस मौके पर डैंटल सर्जन डा. सुरिंदर सिंह, डा. मानव सिंह मैडीकल अधिकारी, पैरा मैडीकल स्टाफ व समूह कर्मचारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here