कांग्रेस ने खोला समस्याओं का पिटारा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की बैठक को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री व उनकी कैबिनेट के मंत्री गण वह अन्य शीर्ष भाजपा नेतृत्व 2 दिन तक हमीरपुर में मौजूद है जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर जिला से जुड़ी समस्याओं और बड़ी संख्या में सरकार से विकास संबंधी जनता की मांगों को उनके निवारण हेतु उनके संज्ञान में लाना अपना दायित्व समझते हैं। एक प्रेस बयान जारी करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने कहा कि सरकार से बार-बार मांग करने पर बड़सर विधानसभा क्षेत्र में मिनी सचिवालय भवन , बस अड्डा और पार्किंग स्थल के निर्माण की मांग को ठंडे बस्ते में डाला हुआ है। बड़सर विधानसभा के पीछे हुए दौरे के दौरान बड़ी संख्या में मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणाओं के क्रियान्वयन संबंधी प्रक्रिया अभी तक आरंभ नहीं हो सकी है।

Advertisements

सिविल अस्पताल बड़सर में डॉक्टरों व पैरामेडिकल स्टाफ की कमी के कारण जनता को सेहत संबंधी समस्याओं से जूझना पड़ रहा है । नादौन विधानसभा क्षेत्र में ग्लोड स्थान में ब्लॉक बनाने की मांग वर्षो से पूरी नहीं हो पाई है। वर्तमान प्रदेश सरकार और क्षेत्रवाद का भेदभाव करते हुए प्रस्तावित सेंटर स्कूल को मंडी जिला के धर्मपुर स्थान में स्थापित किया जाना । इस गलत फैसले को स्थानीय जनता अभी तक पचा नहीं पाई है ।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि हमीरपुर में बड़े हेलीपैड बनाने की सरकारी घोषणा मात्र घोषणा बनकर रह गई है ।भोरंज विधानसभा क्षेत्र में भोरंज में सब जज कोर्ट लाने का सरकारी प्रयास अभी तक पहेली बना हुआ है । सुजानपुर टीहरा को पर्यटन के मानचित्र पर लाने की सरकारी योजना अभी तक समय बीतने पर जमीन पर नहीं लाई जा सकी है । वहां बस स्टैंड बनाने की योजना भी अभी तक अधूरी ही है । जिलाध्यक्ष ने कहा कि अच्छा होगा अगर मुख्यमंत्री महोदय जनता की उपरोक्त अपेक्षाओं के बारे में कोई सकारात्मक निर्णय लेकर सरकार एवं प्रशासन से इन्हें शीघ्र क्रियावर्णित करवाने के आदेश देकर जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here