यूथ और अनुभव का सुमेल है अग्निपथ योजना: राजा सैनी

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई अग्निपथ योजना भारतीय सेना में यूथ व अनुभव का सुमेल है। जिससे हमारे जवान तकनीकी रूप से दक्ष होंगे और भविष्य में हथियार प्रणाली व उपकरणों को बेहतर ढंग से इस्तेमाल कर सकेंगे। उपयुक्त विचार भाजपा जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष मोहिंदर पाल राजा सैनी ने जारी प्रेस नोट में कहे। युवा मोर्चा अध्यक्ष मोहिंदरपाल सैनी ने अग्निपथ योजना पर विपक्षी पार्टियों द्वारा देश के नौजवानों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिना तथ्यों के जाने सिर्फ मोदी सरकार पर आरोप लगाने के जुगाड़ में देश की विपक्षी पार्टियां इस मुद्दे पर नौजवानों को भड़का रही  हैं।

Advertisements


 राजा सैनी व युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं कृष्ण चौधरी,योगेश शर्मा,सुखजीत रेहल, दीपक कुमार,अर्जुन शर्मा,दीक्षित,ईश सरदाना,सन्नी मेहरा ने कहा कि अग्नीपथ योजना पूरी तरह से युवाओं के हित में है। उन्होंने कहा कि सेना में भर्ती देश के प्रति कर्तव्यों के साथ जुनून-जज्बे से ओत प्रोत नौजवानों के लिए है यह सोचना कि जो अग्निवीर सिर्फ 4 साल के लिए सेना में आएगा उसमें देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने व समर्पण की भावना कम होगी। युवा मोर्चा नेताओं ने कहा कि बड़े पैमाने पर लोगों व विपक्षी राजनेताओं को इस योजना के बारे में पूरा ज्ञान नहीं है और झूठ का वातावरण बना नौजवानों को बेरोजगार करने की अफवाह उड़ा रहे हैं। जो कि सरासर गलत है।

राजा सैनी ने कहा कि भारतीय सेना प्रमुख ने साफ किया है कि जिस तरह थल सेना में ऑल इंडिया ऑल क्लास के आधार पर भर्ती  होती आई है वैसे ही  होगी। युवा मोर्चा ने युवाओं से अपील की कि राजनीतिक रोटियां सेकने वालों से पीछा छुड़वा  कर देशहित और आर्थिक स्वाबलंबी सोच को आगे रख भर्ती प्रक्रिया में शामिल हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here