संविधान के विपरीत कार्य करके केन्द्र सरकार देश वासियों के अधिकार छीनने पर अमादा: कांग्रेसी नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा के निर्देशों एवं प्रदेश कांग्रेस की तरफ से तय कार्यक्रम अनुसार जिला कांग्रेस कार्यालय के समक्ष केन्द्र सरकार द्वारा लागू की गई अग्निपथ योजना के खिलाफ रोष धरना दिया गया। इस मौके पर मेयर सुरिंदर कुमार ने धरने की अगुवाई करते हुए अग्निपथ योजना की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार संविधान के विपरीत कार्य कर रही है और देशवासियों के अधिकार छीनने पर अमादा है। उन्होंने कहा कि यह योजना नौजवानों को रोजगार देने वाली नहीं बल्कि उनके सपनों को चूर-चूर करने वाली है तथा इससे देश विरोधी ताकतों को बल मिलेगा व वे इन युवाओं का गलत इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

Advertisements

इसलिए इस योजना को बिना देरी के रद्द करके इसके स्थान पर स्थायी नौकरी एवं युवाओं को उज्ज्वल भविष्य वाली योजना को लागू करना चाहिए। इस अवसर पर नगर सुधार ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि जिस उम्र में युवा अपने जीवन की नींव रखते हैं उस उम्र में वे रिटायर्ड होकर फिर से भविष्य में क्या करना है की सोचने को मजबूर होंगे। जो लोग इस योजना का गुणगान कर रहे हैं उनसे अपील है कि वे पहले अपने बच्चों को इस योजना के तहत भर्ती करवाएं और फिर ये बात करें कि योजना कैसी है। बिना सोचे समझे मोदी जी और अमित शाह के इशारों पर नाचना अच्छी बात नहीं है और वे समझते हैं कि इस योजना के माध्यम से सरकार ने अपनी तानाशाही नीतियों को एक बार फिर से साबित किया है। इस दौरान अन्य कांग्रेसी नेताओं एवं नेत्रियों ने कहा कि केन्द्र को यह योजना बिना किसी देरी के रद्द करना चाहिए। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने इसे रद्द न किया तो संघर्ष और तेजी किया जाएगा।

इस अवसर पर रजनीश टंडन, शहरी अध्यक्ष मुकेश डावर मिंटू, कैप्टन कर्मचंद, हरीश आनंद, एडवोकेट रोहित जोशी, मार्किट कमेटी के पूर्व चेयरमैन राजेश गुप्ता, परमजीत सिंह टिम्मा, जसवंत राय काला, गोपाल वर्मा, सुरिंदर बीटन, सुरेश कुमार, अमरीक चौहान, बलविंदर कौर, दीप भट्टी, पुनीत शर्मा, बलविंदर, गुरमीत सिद्धू, अशोक सूद हैप्पी, अशोक मेहरा, द्रिपन सैनी, बलविंदर बिंदी, अमरजीत, मोनिका वर्मा, आशा दत्ता, विनोद राय, मीना कुमारी, प्रेन सैनी, जोगिंदर कौर, रविंदर कौर, परमिंदर कौर, मीना कुमारी, मुकेश मल्ल, मोहित सैनी, रमेश डडवाल, परविंदर सिंह, विकास गिल, नवाब हुसैन, अनमोल जैन, एडवोकेट पवित्रदीप सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here