श्री भगवान परशुराम सैना ने मां चिन्तपूर्णी के मेलों में श्रद्धालुओं को सुविधायें उपलब्ध करवाने की की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री भगवान परशुराम सैना के प्रदश अध्यक्ष आशुतोष की अध्यक्षता में विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने मौजूदा ए.डी.सी. संदीप कुमार  को ज्ञापन सौंप श्रावण अष्टमी के उपलक्ष्य में मां चिन्तपूर्णी के मेलों में श्रद्धालुओं को सुविधायें उपलब्ध करवाने की मांग की। अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद् के जि़ला प्रभारी योगेश चौबे ने कहा कि हर साल की तरह इस साल भी मां चिन्तपूर्णी के मेलों के दौरान लाखों की संख्या में श्रद्धालु भाग लेंगे और हज़ारों की सख्या में श्रद्धालुओं द्वारा लंगर की व्यवस्था की जायेगी जिस दौरान ट्रैफिक व्यवस्था तथा नगर निगम निरन्तर सफाई, लाईटिंग, पेयजल, की व्यवस्था को सुचारू करने की मांग की।

Advertisements

प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने कहा कि प्रमुख तौर पर होशियारपुर के प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा हिमाचल पुलिस तथा पंजाब पुलिस के तालमेल से वन-वे ट्रैफिक, हैवी व्हीकल के लिए लागू किया जाये और  साथ ही साथ चौहाल से लेकर आशा देवी मन्दिर तक घूम रहे आवारा गऊओ एवं सांडो को पशु पालन विभाग के सहयोग से पकड़ कर चल रही गऊ शालाओं में सौंपा जाये ताकि मेलो के दौरान अप्रिय घटनाओं को रोका जा सके। श्री शर्मा ने कहा कि भरवाईं रोड, चिन्तपूर्णी मार्ग को दुरूस्त किया जाये ताकि श्रद्धालुओं के किसी तरह की भी परेशानी का सामना न करना पड़े।  राजपूत करनी सैना के प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद ठाकुर एवं शिवसेना हिन्दोस्तान के प्रदेश उपाध्यक्ष राजिन्दर राणा ने कहा कि पुलिस प्रशासन को भी निर्देश दिये जाये कि विभिन्न चौंको पर पुलिस चौकियो का प्रबन्ध हो और पी.सी.आर. निरन्तर पैट्रोलिंग करते रहें, साथ ही साथ सख्ती से निर्देश दिये जायें कि पंजाब से आने वाले श्रद्धालुओं को चलान की आढ़ में तंग न किया जाये तथा चालान काटने पर पूर्ण पाबंदी लगाई जाये और टोल प्लाज़ाओं को भी मेलों के दौरान टोल फ्री किया जाये।

मेलो के दौरान लंगर कमेटियों से लगने वाले डी.जे. सिस्टम पर सख्त हदायतें दी जायें कि डी.जे. पर भजनों के इलावा किसी तरह के भी फिल्मी गानो पर पाबंदी लगाई जाये अन्यथा फिल्मी गानो के बजने पर डी.जे. को जब्त करने के आदेश जारी की जायें।  एस.एम. सिद्धू प्रदेश अध्यक्ष भगवान वाल्मीकि गुरू रविदास  ने कहा कि मैडिकल सुविधा सहित एम्बुलैंस एवं फायर ब्रिगेड की सुविधाओं सहित सिविल हस्पताल में भी 24 घंटे डाक्टरों की टीम को भी सुनिश्चित किया जाये।  इस अवसर पर दिनेश वशिष्ठ सह संयोजक बजरंग दल विश्व हिन्दू परिषद, मनोज शर्मा, युवा परिवार से पवन कुमार, अमृत लाल अग्निहोत्री जि़लाध्यक्ष श्री सनातन धर्म महावीर दल, पंकज बेदी सलाहकार हिन्दू संघ, हरीश डोगरा प्रधान शेरपुर वाहतियां,  सैना, जि़ला प्रधान एडवोकेट डी.एस.बागी डॉ. अम्बेडकर विचार मंच, अशवनी शर्मा सचिव ब्राह्मण सभा प्रगति, मनु शर्मा ब्राह्मण सभा बस्सी वजीर, शत्रुघ्न सिंह अध्यक्ष भीम नगर लघु उद्योग समूह, डॉ. रणधीर प्रधान महाराणा प्रताप वैल्फेयर सोसायटी, प्रवीण गुप्ता, पृथ्वी ठाकुर  तथा भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here