मोहल्ला क्लीनिक खोलने की शेखियां मारने वाले आप नेता पहले सिविल अस्पताल की हालत सुधारें :भाजपा नेता

होशियारपुर ( द स्टैलर न्यूज़): भाजपा नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्षण सूद, जिला उपाध्यक्ष व पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू, यशपाल शर्मा, नेतर चंद बब्बी, राम लाल, कुंदन लाल, इंद्रजीत प्रताप द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी की सरकार केवल मात्र सेहत व  शिक्षा विभाग बढ़िया चलाने की शेखियां ही मरती  है वास्तव में स्थिति बिल्कुल इसके उल्ट है। गत रात्रि भाजपा नेता श्री सुरेश भाटिया के चाचा सतपाल भाटिया की अचानक तबीयत खराब होने के कारण जब उन्हें सिविल अस्पताल के एमरजैंसी    वार्ड में पहुंचाया गया तो उन्होंने पाया कि एमरजैंसी विभाग के रोगियों वाले कमरे के दोनों एयर कंडीशनर  खराब होने के कारण अति  घुटन  तथा बदबू का वातावरण देखने को मिला, जिसमें मरीज तो क्या एक स्वस्थ व्यक्ति का भी 5 मिनट तक वहां  ठहरना  मुश्किल था केवल स्टाफ के कमरे वाला एयर कंडीशनर  काम कर रहा था। एक अन्य मरीज को उस समय परेशानी झेलनी पड़ी जब ने उसे दवाई बाहर से लाने के लिए कहा जिस पर उसे शिवम  अस्पताल में जाकर दवाई लानी पड़ी।

Advertisements

ऐसे हालातों में वहां पड़े  रोगी बुरी तरह तड़प रहे हैं।  वहां के डॉक्टर ने बताया कि ए.सी  लंबे समय से खराब पड़ा है तथा  दवाइयां भी उपलब्ध नहीं है। भाजपा नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार की घोषणाएं  केवल मीडिया की सुर्खियों तक ही सीमित है तथा वास्तविक स्थिति इस से बिल्कुल उलट हैं।  आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा शेखियां  बधारी  जाती हैं कि उनकी सरकार  अस्पतालों व स्कूलों को  लिए प्राथमिकता देती है। उन्होंने कहा कि बजट सेशन में भी आम आदमी पार्टी सरकार ने 117  विधानसभा क्षेत्रों में 1-1 मोहल्ला क्लीनिक चलाने की घोषणा करके खूब प्रचार किया।

उन्होंने कहा कि मोहल्ला क्लीनिक तो सभी मोहल्लों में होना चाहिए। जिससे सभी लोगों को सहूलियत मिल सके। एक विधानसभा क्षेत्र में एक मोहल्ला क्लीनिक बनाने का कोई औचित्य नहीं है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी  सरकार  तथा नेता फिजूल  की घोषणा करने की बजाय  मौजूदा सिविल अस्पताल की हालत सुधारे तथा एमरजैंसी वार्ड में 24 घंटे दवाइयां उपलब्ध करवाएं  जिसका आम आदमी पार्टी बार-बार प्रचार करके  लोगों को गुमराह कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here