नाबार्ड की ओर से एग्रीकल्चर एंड एग्री बिजनेस सैंटर विषय पर वर्कशाप का आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नाबार्ड की ओर से एग्रीकल्चर एंड एग्री बिजनेस सैंटर(ए.सी.ए.बी.सी) विषय पर विशेष वर्कशाप का आयोजन डी.डी.एम. नाबार्ड रजत छाबड़ा के नेतृत्व में होशियारपुर में किया गया। वर्कशाप का उद्घाटन एम.डी. होशियारपुर

Advertisements

सैंट्रल कोआप्रेटिव बैंक अमनप्रीत सिंह बराड़, चीफ एल.डी.एम. तरसेम सिंह पुरेवाल, एस.के. बैंस(डी.एम.) एच.सी.सी.बी की ओर से किया गया। इस दौरान ए.सी.ए.बी.सी  व ए.आई.एफ स्कीमों के बारे में चर्चा करते हुए पी.पी.टी के माध्यम से उपस्थित अलग-अलग विभागों के अधिकारियों, किसानों व अन्य उद्यमियों की जानकारी दी गई।
चीफ एल.डी.एम. तरसेम सिंह पुरेवाल ने बैंक अधिकारियों को इन स्कीमों के अंतर्गत अधिक से अधिक ऋण बांटने के निर्देश देते हुए कहा कि जिले की तरक्की के लिए एग्रीकल्चर इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करना बेहद जरुरी है, जो कि इन स्कीमों की सफलता के साथ ही हो सकता है। इस मौके पर जिले के प्रगतिशील किसान परमजीत सिंह व लांबड़ा सोसायटी के सचिव जसविंदर सिंह ने भी अपने विचार रखे। इस मौके पर कृषि विकास केंद्र के डिप्टी डायरेक्टर डा. मनिंदर सिंह, रजिंदर कुमार भाटिया, आर. सैनी, संजीव कुमार, रजिंदर कुमार भाटिया, मोहन लाल,अजमेर सिंह सहोता के अलावा अन्य विभागों के अधिकारी भी मौजूद  थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here