वाइस चांसलर के साथ स्वास्थ्य मंत्री द्वारा अपमानजनक व्यवहार की भाजपा नेताओं ने की कड़ी निंदा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं  पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिला महामंत्री विनोद परमार, यशपाल शर्मा  द्वारा जारी प्रेस नोट में आज पंजाब सरकार के स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जोड़माजरा द्वारा अपमान पूर्वक व्यवहार करने की कड़ी निंदा की गई है। तीक्ष्ण सूद  ने कहा कि डॉ राजबहादुर एक अंतरराष्ट्रीय ख्याति के  चिकित्सा  विज्ञानिक हैं तथा उनकी चिकित्सा जगत को भारी देन है और कुलपति बाबा फरीद यूनिवर्सिटी उन्होंने चिकित्सा क्षेत्र में कई बड़े आयाम स्थापित किए हैं।

Advertisements

उससे पहले पी.जी.आई तथा अन्य बड़े मेडिकल कॉलेजों व  अस्पतालों में लाखों लोगों को जीवनदान दिया। उनके बतौर वाइस चांसलर त्याग पत्र से चिकित्सा शिक्षा क्षेत्र में भारी कमी आ जाएगी।  जिसकी पूर्ति संभव नहीं है।  उन्होंने कहा कि किसी विभाग के दर्जा चार कर्मचारी से लेकर मंत्री तक एक टीम का हिस्सा होते हैं।  इसलिए किसी भी कमी का दोषारोपण केवल एक-दूसरे पर करके कोई भी अपने आप को दोषमुक्त नहीं कर सकता। अच्छे इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए धन की आवश्यकता होती है, जिसका प्रबंध करना सरकार का कर्तव्य होता है।  

भाजपा नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक व  मंत्री बेवजह झूठी शोहरत  के लिए कैमरों के सामने  छापे  मार  कर अपनी कारगुजारी प्रचारित करते हैं।  परंतु सरकार असल  में कोई काम नहीं कर रही।  उन्होंने कहा कि ऐसे छापे मारकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता,विधायक व  मंत्री सरकारी अफसरों पर अपनी धौंस जमा कर उन  से गैरकानूनी काम करवाने का दबाव डालते हैं तथा लोगों को गुमराह करते हैं।

उन्होंने कहा कि जब से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है आम आदमी पार्टी के नेताओं की कारगुजारी से किसी भी दफ्तर में ढंग से काम काम नहीं हो रहे, जिससे आम जनता परेशान होती है।  भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री भगवंत मान  से स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह  जोड़माजरा को मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा कि अगर ऐसे मंत्री को हटाया नहीं जाता तो पंजाब में पूरी अफसरशाही को अपमान के डर से बचने के लिए इस्तीफे दे सकते हैं तथा सरकार का समूचा ढांचा ठप्प  हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here