देश की एकता व अखंडता के लिए तिरंगा यात्रा जैसे अभियान चलाना जरुरी: खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। आजादी के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अमृत महोत्सव के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा 13 से 15 अगस्त तक तिरंगा यात्राओं का आयोजन व घर-घर राष्ट्रीय ध्वज लगाने के आह्वान पर भाजपा स्पोट्र्स सैल पंजाब की तरफ से नगर में एक तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भाजपा के पूर्व सांसद व हिमाचल प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने विशेष तौर पर उपस्थित होकर तिरंगा यात्रा में कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। इस अवसर पर श्री खन्ना ने कहा कि आज देश को जरुरत है ऐसे राष्ट्रीय आयोजनों की जिससे पूरा देश एक लड़ी में काम करे।

Advertisements

प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर देश की सभी पार्टियां तिरंगा यात्रा के प्रति हुई एकजुट: डा. रमन घई, भाजपा स्पोट्र्स सैल ने डा. रमन घई की अगुवाई में निकाली तिरंगा यात्रा

उन्होंने कहा कि तिरंगा यात्रा व घर-घर तिरंगा फहराने से आज देश वासियों में भारी उत्साह है तथा हर कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस आह्वान का हिस्सा बनकर उत्साहित हो रहा है। इस अवसर पर भाजपा स्पोट्र्स सैल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने कहा कि आज देश में तिरंगा यात्राओं को निकालने के लिए हर पार्टी इसका श्रेय लेने की होड़ में है। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री जी ने तिरंगा यात्रा व घर-घर तिरंगा लगाने की अपील पर देश की सभी पार्टिया एकजुट होकर इसे अमली पहनाने में लगी हुई हैं। उन्होंने कहा कि तिरंगे के प्रति देशवासियों का प्यार व सम्मान देखकर लगता है कि आज भारत में सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की बात को ध्यान से सुनते है और उस पर काम करते हैं। डा. घई ने कहा कि आज निकाली गई तिरंगा यात्रा के प्रति जिस तरह लोगों ने उत्साहित होकर भाग लिया उससे एक बार फिर आजादी के लिए शहीद हुए लोगों के प्रति पूरे देश में सम्मान बढ़ा है।

डा. घई ने तिरंगा यात्रा का भाग बनने के लिए व इसकी अपूर्ण सफलता के लिए जिला अध्यक्ष मोहित संधू व कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष मोहित संधू के अलावा डा. पंकज शर्मा, मनोज शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष महिंदर पाल सैनी, गौरव वालिया, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, कुलभूषण सेठी, गौरव शर्मा, लक्की ठाकुर, संजीव पचनंगला, डा. राज कुमार सैनी, डा. वशिष्ट कुमार, राज कुमार पांडे, चमन लाल जोशी, कुलदीप धामी, मानव खन्ना, रिशू बाली, विकास कुमार, बौबी बांसल, बब्बू प्रधान, विजय मोहन, हरमन परमार, रमनीश घई, सुखजीत सिंह, मनी, बबली, गुरप्रीत, गगन बाली, बौबी, दिलबाग सिंह बागी, राकेश सूरी, गगनदीप, सुनील सेठी, मनप्रीत सिंह, संदीप सिंह, धीरज कुमार, पंकज कुमार, दिलजीत सिंह, दीपक कुमार, हरीश बेदी, केशव शर्मा, जसवीर सिंह, अजय कुमार, रवि वर्मा आदि कार्यकर्ताओं ने भारत माता जी जयघोष लगाकर पूरी तिरंगा यात्रा का माहौल देश भक्ति के रंग में रंग गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here