मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की रेड करवा कर केंद्र सरकार विपक्ष को डराना चाहती है: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी पंजाब के राज्य ज्वाइंट सचिव संदीप सैनी ने एक प्रेस बयान के द्वारा केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए कहां की सीबीआई द्वारा दिल्ली के क्रांतिकारी शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की रेड करवा कर देश के विपक्ष को डराने की कोशिश की है जोकि किसी भी कीमत पर सहन करने योग्य कार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ऐसी घटिया नीतियों से आम आदमी पार्टी कभी भी डरेगी नहीं और पूरी ताकत के साथ केंद्र सरकार की दमनकारी नीतियों के विरोध में अपनी आवाज बुलंद करती रहेगी उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने सीबीआई को हमेशा अपने पालतू तोते की तरह इस्तेमाल किया है और इसका इस्तेमाल कर देश के विपक्ष नेताओं को डराने का जो प्रयास शुरू किया है।

Advertisements

उससे आम आदमी पार्टी के नेता कभी भी डरेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पिछले 8 वर्षों के शासनकाल में देश को सिर्फ और सिर्फ अराजकता का माहौल ही मिला है और विपक्ष को खत्म करने के लिए हर तरह के सरकारी तंत्र को केंद्र कि भाजपा सरकार ने हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार यह बात भूल गई है कि विपक्ष को खत्म करने का प्रयास करना सीधे-सीधे आम आदमी की आवाज को कुचलना है क्योंकि एक बुलंद और जीवित लोकतंत्र के लिए विपक्ष का रहना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को देश के मौजूदा हालातों की तरफ ध्यान देना चाहिए और आम जनता को महंगाई, बेरोजगारी और पिछड़ेपन का जो कलंक मिला हुआ है उसे मिटाने के लिए कार्य करना चाहिए ना कि सिर्फ अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए देश एवं समाज को बांटने का काम करें। संदीप सैनी कहा कि आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता अपने ईमानदार एवं देशभक्त नेताओं के साथ चट्टान की तरह खड़ा है और देश की जनता भी यह भली-भांति जानती है कि आम आदमी पार्टी की समूची लीडरशिप ने देश की राजनीति को एक नया मुकाम अपने कार्यों द्वारा देने का प्रयास किया है जिससे केंद्र की मोदी सरकार मैं घबराहट की आहट साफ देखने को मिल रही है उन्होंने कहा कि देश की जनता केंद्र सरकार की दमनकारी नीतियों का जवाब आगामी 2024 के चुनावों में देने के लिए तैयार बैठी है। इस अवसर पर उनके साथ अजय वर्मा खुशीराम धीमान तरुण गुप्ता चरणजीत सिंह अजय कुमार सैनी तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here