441.93 लाख रुपए राजपुरा के विकास पर ख़र्चेंगे: डॉ. इन्दरबीर निज्जर

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के लोगों को साफ़ सुथरा वातावरण और बुनियादी सहूलतें प्रदान करने के लिए काम कर रही है। इस दिशा में कार्यवाही करते हुए राज्य सरकार की तरफ से राजपुरा के विकास कामों पर 441.93 लाख रुपए ख़र्च किये जाएंगे। इस कार्य के लिए विभाग की तरफ से टैंडर प्रक्रिया पहले ही शुरू कर दी गई है।

Advertisements

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इन्दरबीर सिंह निज्जर ने बताया कि विभाग की तरफ से इन विकास कामों में सड़कों का पैच वर्क, राजपुरा के लिए सफ़ाई कर्मचारियों, ट्रैक्टर चालकों, इलैकट्रीशनों और सुपरवाईज़रों आदि की सेवाएं हायर की जाएंगी जिससे इलाके की साफ़ सफ़ाई का काम और अन्य मैनीटीनैंस का काम बढ़िया तरीके से किया जा सके। इसके इलावा इलाके के और कई तरह के विकास कार्य जैसे कि अलग-अलग स्थानों पर चार दीवारी, शैडों का निर्माण और रख-रखाव के काम किये जाएंगे।

डॉ. निज्जर ने विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि कामों की गुणवत्ता को यकीनी बनाया जाये और पंजाब सरकार की भ्रष्टाचार के प्रति ज़ीरो शहनशीलता की नीति की भी सख़्ती से पालना करनी यकीनी बनाई जाये। उन्होंने बताया कि इन विकास कामों के लिए टैंडर जमा करवाने की अंतिम तारीख़ 21 सितम्बर, 2022 है। इस सम्बन्धी तकनीकी बिड्ड और वित्तीय बिड्ड इसी तारीख़ को खोली जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here