पंजाब खादी और ग्राम उद्योग बोर्ड के नए चेयरमैन ने संभाला पद

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब खादी और ग्राम उद्योग बोर्ड के नव-नियुक्त चेयरमैन श्री इन्दरजीत सिंह मान ने आज कैबिनेट मंत्रियों श्री अमन अरोड़ा और श्री गुरमीत सिंह मीत हेयर की हाजिऱी में अपने पद का कार्यभार संभाल लिया। श्री मान को बधाई देते हुए दोनों मंत्रियों ने आशा अभिव्यक्त की कि उनके नेतृत्व अधीन बोर्ड नई ऊँचाईयाँ छूएगा। उन्होंने नए चेयरमैन को उनके हरेक प्रयास के लिए पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।  

Advertisements


अपने संबोधन में नए चेयरमैन ने कहा कि खादी बोर्ड एक अहम संस्था है, जो ख़ासकर ग्रामीण क्षेत्रों में रोजग़ार के अवसर पैदा करने के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व अधीन बोर्ड नौजवानों के लिए रोजग़ार के नए रास्ते खोलने के लिए हर संभव प्रयास करेगा। उन्होंने कहा कि बोर्ड के कामकाज को परिणामोन्मुखी और उच्च पेशेवराना बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मौजूदा इकाईयाँ को मंडीकरण के अवसर प्रदान करने पर विशेष ज़ोर दिया जाएगा।  
इस मौके पर विधायक श्री दविन्दर सिंह लाडी ढोस और अमृतपाल सिंह, वन निगम के चेयरमैन श्री राकेश पुरी, जि़ला योजना बोर्ड बठिंडा के चेयरमैन श्री अमृत लाल अग्रवाल, शूगरफैड के चेयरमैन नवदीप सिंह जीदा और अन्य उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here