आईवी हस्पताल होशियारपुर में गैस्ट्रोलॉजी विशेषज्ञ डॉ. अमनदीप देंगे सेवाएं: विशाल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आईवी अस्पताल होशियारपुर में गैस्ट्रोलॉजी विशेषज्ञ के रूप में डॉक्टर अमनदीप सिद्धू ने आज अपना पदभार संभाल लिया है। उनके पदभार संभालने के मौके पर रखे गए पत्रकार वार्ता में बातचीत करते हुए डॉक्टर अमनदीप सिद्धू ने बताया कि लीवर पेट व आंत के रोगियों को अब अपने इलाज के लिए बड़े शहरों की ओर नहीं भागना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के लोगों में फैटी लीवर ,हेपेटाइटिस सी ,बी (काला पीलिया) प कैंसर व पेट की समस्याएं बहुत ही ज्यादा मात्रा में पाई जाती है।

Advertisements

पेट, लीवर और आंत के रोगियों को मिलेगा लाभ

डॉक्टर ने बताया कि अस्पताल में इन सभी बीमारियों के निदान के लिए हर तरह के अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं जैसे एंडोस्कोपी, कोलोनोस्कोपी, ईआरसीपी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में इस प्रकार के रोगों के लिए विशेषज्ञ डॉक्टर ना होने के कारण मरीजों को बड़े शहरों की ओर रुख करना पड़ता था परंतु अब उन्हें उनके अपने शहर में पेट , आंत व लीवर के रोगों के लिए उच्च स्तर का इलाज प्राप्त हो सकेगा। पत्रकार वार्ता के दौरान फैसिलिटी डायरेक्टर विशाल ने बताया कि हमारे पास आईवी हस्पताल में लगभग सभी डिपार्टमेंट मौजूद है और हर प्रकार की बीमारियों का उच्च स्तरीय इलाज उपलब्ध है।

गैस्ट्रोलॉजी डॉक्टर के ज्वाइन करने के बाद गैस्ट्रो डिपार्टमेंट के अंदर मजबूती आई है क्योंकि गैस्ट्रो सर्जन डॉ विवेक एरी पिछले कई सालों से लगातार अपनी सेवाएं आईवी हस्पताल में दे रहे हैं ।उन्होंने बताया कि शहरवासियों को अच्छी और बढ़िया इलाज उपलब्ध कराने के लिए आईवी अस्पताल वचनबद्ध है जिस पर हम खड़े उतरने की कोशिश कर रहे हैं और हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध करवा रहें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here