जनता का अपार प्यार है आम आदमी पार्टी की सफलता का राज: ब्रम शंकर जिंपा

Dav
GNA University
  • होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री श्री ब्रम शंकर जिंपा के नेतृत्व में राष्ट्रीय जन प्रतिनिधि सम्मेलन नई दिल्ली में होशियारपुर के जन प्रतिनिधियों ने पूरे उत्साह के साथ शिरकत करते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की विचारधारा का पालन करने का संकल्प लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता की ओर से आम आदमी पार्टी को दिया गया अपार है पार्टी की सफलता का राज है।
    कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि इस सम्मेलन में आए जन प्रतिनिधियों ने एकजुट होकर पार्टी की एकजुटता व पार्टी के विकास के लिए संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि आप लगातार दिल्ली के चुनाव के बाद विभिन्न राज्यों में विकास कर रही है और जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। श्री जिंपा ने बताया कि इस दौरान पार्टी के विस्तार और संगठन की मजबूती पर विस्तार से बात की गई। उन्होंने कहा कि भाजपा आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता को पचा नहीं पा रही है, इस लिए आप के नेताओं पर झूठे मामले दर्ज कर रही है।
  • ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि देश की जनता को आम आदमी पार्टी की विकास व जन हितैषी राजनीतिक समझ आ रही है, इस लिए उन्होंने अन्य राजनीतिक दलों को मुंह लगाना बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि आने वाले हिमाचल प्रदेश व गुजरात के विधान सभा चुनावों में भी आम आदमी पार्टी पंजाब की तरह बंपर जीत दर्ज करेगी क्योंकि देश की जनता को अब सिर्फ अरविंदर केजरीवाल के नेतृत्व वाली ‘आप’ सरकार पर विश्वास है।
  • इस जन प्रतिनिधि सभा में मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, पार्षद बलविंदर सिंह बिंदी, चंद्रावती, हरविंदर सिंह बिंदर, मोहित सैनी, मोनिका कतना, प्रदीप कुमार बिट्टू, बलविंदर कौर, दृपन सैनी, मुखी राम, अमरीक सिंह चौहान, मुकेश कुमार मल, हरपाल सिंह पाला, बलविंदर कतना, गंगा प्रसाद, कुलविंदर सिंह हुंदल, शत्रुघ्न डोगरा, सरनदीप सिंह साहिल, रजिंदर कुमार ने भी हिस्सा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here