आईवी अस्पताल समाजहित मुफ्त मैडीकल कैंप लगाकर कर रहा सच्ची सेवा: अश्वनी छोटा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): युवा वाहिनी होशियारपुर के प्रतिनिधियों ने आईवी अस्पताल होशियारपुर द्वारा जन जन को स्वास्थ्य लाभ देने के उद्देश्य से शहर व गांव में लगाएं जा रहें मुफ़्त मेडीकल कैंप के लिऐ फैसिलिटी डायरेक्टर विशाल जी को प्रशंशा पत्र देकर सम्मानित किया। इस मौके पर युवा वाहिनी के जिला प्रधान अश्वनी शर्मा छोटा ने कहा की आईवी अस्पताल होशियारपुर द्वारा प्रत्येक समाजिक और धार्मिक कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेते हुए भरपूर सहयोग किया जाता है।

Advertisements

उन्होंने कहा की माता चिंतपूर्णी चौक पर ट्रैफिक पुलिस के लिऐ दिया गया कैबिन भी ट्रैफिक पुलिस का काफी सहयोग कर रही है क्यों की इससे बारिश और धूप से उनका बचाव रहता है वहीं भारत के आजादी के 75 वें महोत्सव को समर्पित ब्रिज को तिरंगा रंग में रंग करने से शहरवासियों में काफ़ी हर्ष पाया जा रहा है ।इस मौके आईवी अस्पताल के फेसिलिटी डॉयरेक्टर विशाल जी ने भी उनसे आगामी भविष्य में भी शहर की सुंदरता को बढ़ाने और शहर निवासियों को बेहतरीन सेहत सुविधा उपलब्ध करवाने के लिऐ सदैव तत्पर रहने का वादा किया ।

इस अवसर युवा वाहिनी की और से प्रधान अश्वनि शर्मा छोटा, उप प्रधान दीपक पुरी, सलाहकार विकास शर्मा, महासचिव राजेश वर्मा, मीडिया प्रभारी साहिल वाधवा, शिव पराशर आदि उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here