कैसा हो होशियारपुर, इस के लिए सांपला ने मांगे सुझाव व सहयोग

तलवाड़ की पहल पर सामाजिक विषयों पर बनी एक राय
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट : गुरजीत सोनू। कोई भी सरकार अपनी तरफ से जनता के लिए कार्य करने का प्रयत्न करती है। पर बहुत से कार्य ऐसे होते हैं, जिन के लिए लोगों की सहमति एवं भागीदारी होना बहुत जरूरी है। उपरोक्त शब्द केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने आज यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ दवारा शहर की भिन्न भिन्न संस्थाओं की सामाजिक मुद्दों पर एक राय बनाने के लिए आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहे। सांपला ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वो उन सभी लोगों के भी एम.पी. हैं, जिन्होने उन्हे वोट नहीं दी। ऐसे में उन की भावनाओं की कद्र करते हुए मैं खुले मन से संदेश देना चाहता हूँ कि अपने सपनों का होशियारपुर बनाने के लिए मुझे सुझाव व सहयोग दें।

Advertisements

इस मौके पर यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड ने कहा कि शहर के विकास के लिए किसी कोने में बैठ कर चिन्ता करने वाला शख्स भी उतना ही महत्वपूर्ण है, जितना कि सामने किसी कुर्सी पर बैठ कर। उन्होने कहा कि इस लिए सभी से निवेदन है कि सामाजिक मुद्दों पर राजनीति न कर एकजुटता दर्शाई जाए।

इस मौके पर समाज सेवी राम प्रकाश सैनी, संस्था सवेरा के संस्थापक डा़ अजय बग्गा, नाईस कम्पयूटर्का के एम.डी. श्री प्रेम सैनी, उड़ान फाऊंडेशन से सुधीर काबरा, वन्दे मातरम् यूथ क्लब के संदीप शर्मा, मंगत राम, नरवीर ठाकुर, जुगल किशोर, सुभाष शर्मा, कृष्ण सिंह सैनी ने विजय सांपला से कंडी व शहरी क्षेत्र से आवारा जानवरों की समस्या को पहल के आधार पर हल करवाने की अपील की।
बैठक में पार्षद नीति तलवाड़, पार्षद प्रवीण सैनी, व्यवसायी परषोतम कुमार, समाज सेवी जतिंदर सिंह मानकू, मदन लाल, पिंकी शर्मा, गुरमीत सैनी, याधा मल्ल के इलावा ईलाके की अन्य गणमान्य हस्तियां भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here