चिकित्सा शिविर में 525 लोगों का चैकअप

-आयुर्वेदिक चिकित्सा प्रणाली का कोई साईड़ इफैक्ट नही : सुमन सूद
होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट : गुरजीत सोनू। धनवंतरि वैद्य मंडल पंजाब द्वारा गांव ठक्करवाल डेरा बाबा दूला सिंह जी में बाबा जी के जन्मदिवस पर प्रधान सुमान सूद की प्रधानगी में एक निशुल्क चिकित्सा शिविर लगाया गया। इस का उदघाटन गद्दी नशीन बाबा हरिकृष्ण सिंह सोढी ने किया। इस शिविर के दौरान 525 लोगों का चैकअप करके उन्हें दवाईया दी गई। इस मौके पर बाबा हरिकृष्ण सिंह सोढी ने कहा कि धन्वंतरि वैद्य मंडल पिछले कई वर्षों से इस पवित्र स्थान पर निशुल्क चिकित्सा शिविर लगा रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आज के दौर में किसी को स्वास्थय लाभ देने पुण्य कमाने के समान है। उन्होंने कहा कि तंदरुसत रहने के लिए हमें तनाव से दूर रहना चाहिए। इस मौके पर धनवंतरि वैद्य मंडल पंजाब के प्रधान वैद्य सुमन सूद ने कहा कि धनवंतरि वैद्य मंडल पंजाब के हर कोने में जा कर लोगों की सेवा कर रहा है। उन्होंने कहा कि आयुर्वेदिक चिकित्सा प्रणाली का कोई साईड इफैक्ट नही है। इसके इलाज चिर स्थाई रहता है।

उन्होने कहा कि लोगों को आयुर्वेदिक चिकित्सा प्रणाली के वारे में लोगों के जागरुक करने की जरुरत है। क्योंकि इस का इलाज सस्ता होता है जो हर एक की पहुंच में होता है। उन्होने बताया कि आज के शिविर में जोड़ों की दर्द, पेट के कीड़े, खून की कमी के ज्यादा मराज आए। इस शिविर में इकवाल सिंह मठारु, हरभजन सिंह, रविंदर कुमार, बलजीत सिंह, धमेंद्र कुमार, दीपक कुमार, बलवीर सिंह, इंद्र जीत कौर, चमन लाल, मुक्ता आदि वैद्यों ने सेवा की। अंत में बाबा हरिकृष्ण सिंह सोढी ने सभी वैद्यों को सिरोपे डाल सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here