सरारी मामले में राज्यपाल दें दखल और जांच पूरी होने तक उसे करें बर्खास्त: डा. राज कुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस की तरफ से मिनी सचिवालय के समक्ष पंजाब सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने फौजा सिंह सरारी मामले में कार्यवाही न किए जाने पर पंजाब सरकार द्वारा अपनाए जा रहे दोहरे मापदंड का विरोध जताया। इस मौके पर धरना प्रदर्शन की अगुवाई सीएलपी डिप्टी लीडर एवं हलका चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार ने की। इस अवसर पर डा. राज कुमार ने कहा कि सरारी मामले ने पंजाब की आप सरकार के दोहरे मापदंड को उजागर कर दिया है और भ्रष्टाचार विरोधी सरकार के झूठे दावे सामने आए हैं।

Advertisements

सरारी पर कार्यवाही न होने के विरोध में जिला कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन

इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित के नाम जिलाधीश के माध्यम से एक मांगपत्र उनके जीए को सौंपा। जिसके माध्यम से कांग्रेस ने मांग की कि फौजा सिंह सरारी के ओएसडी द्वारा प्रसारित की गई आडियो, जिसमें उन्होंने वह सरारी के लिए पैसे लेने की बात कही है तथा इसके आधार पर सरारी को बर्खास्त किया जाए। डा. राज कुमार ने कहा कि ऐसा लगता है कि अलग-अलग लोगों के लिए आप सरकार के माणक अलग-अलग हैं। एक तरफ आप सरकार अपने विधायक विजय सिंगला को किसी ऑडियो क्लिप के आधार पर बर्खास्त और गिरफ्तार कर लेती है, जो आडियो सार्वजनिक नहीं हुआ। लेकिन दूसरी तरफ सरारी की ओर से किए जा रहे भ्रष्टाचार का मामला साफ है, फिर भी सरकार ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी कर उन्हें अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने का समय दिया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि आप सरकार ने सिर्फ 6 महीने में भ्रष्टाचार से मुक्ति का नाटक कर अपने भ्रष्ट नेताओं को बचाना शुरू कर दिया है। यही कारण है कि जब विधानसभा में भी इस मुद्दे को उठाया गया तो विपक्ष को बोलने का समय नहीं दिया गया तथा मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस मुद्दे पर अपनी जवाबदेही से बचने के लिए उस दिन सदन की कार्यवाही में आना जरुरी नहीं समझा। डा. राज ने राज्यपाल से मांग की कि वह इस मामले में तत्काल हस्तक्षेप करें और सरारी को जन शासन के तहत लोगों का विश्वास बहाल करने के लिए उनके खिलाफ जांच पूरी होने तक उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित करें। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संगत सिंह गिलजिया, मिक्की डोगरा, पवन अदिया, इंदु बाला और जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा सहित बड़ी संख्या में नगर पार्षद, ब्लाक अध्यक्ष, ब्लाक समिति सदस्य और पंचायत सदस्य एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here