खेल संस्कृति को प्रोत्साहित करने के लिए पंजाब सरकार वचनबद्ध: ब्रह्म शंकर जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा ने कहा कि प्रदेश में खेल संस्कृति को प्रोत्साहित करने के लिए पंजाब सरकार वचनबद्ध है, यही कारण है कि पंजाब में ‘खेडां वतन पंजाब दियां’ के अंतर्गत ब्लाक स्तर से लेकर प्रदेश स्तर पर खेल मुकाबलों का आयोजन किया गया। वे आज जिला क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से करवाए जा रहे स्व. सुशील शर्मा मैमोरियल टूर्नामेंट के क्र्वाटर फाइनल मैच के दौरान बतौर मुख्यातिथि खिलाडिय़ों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. दलजीत सिंह खेला, सचिव डा. रमन घई भी मौजूद थे। इस मौकै पर कैबिनेट मंत्री की ओर से पंजाब के लिए खेलने वाले व पंजाब कैंपों में चयनित क्रिकेटरों को भी सम्मानित किया। कैबिनेट मंत्री ने स्व. सुशील शर्मा जी का क्रिकेट को बहुत योगदान है और उन्होंने बतौर क्रिकेट कोच क्रिकेट को बहुत समय दिया। उन्होंने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि वे होशियारपुर से संबंधित थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने जिला क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से करवाए जा रहे स्व. सुशील शर्मा मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में बतौर मुख्यातिथि की शिरकत, पंजाब के लिए खेलने वाले व पंजाब कैंपों के लिए चयनित क्रिकेटरों को किया सम्मानित

उन्होंने जिला क्रिकेट एसोएिसशन के प्रयास को सराहते हुए कहा कि होशियारपुर को क्रिकेट के क्षेत्र में बुलंदियों तक ले जाने में एसोसिएशन का विशेष योगदान रहा है। उन्होंने एसोसिएशन को आश्वासन दिलाया कि होशियारपुर में क्रिकेट को प्रोत्साहित करने में पंजाब सरकार की ओर से हर संभव सहायता की जाएगी। उन्होंने एसोसिएशन को लगातार ऐसी प्रतियोगिताएं करवाने के लिए प्रेरित किया ताकि क्रिकेट को और प्रफुल्लित किया जा सके। इससे पहले उन्होंने खिलाडिय़ों से बातचीत कर उन्हें अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं भी दी।

इस मौके पर जतिंदर सूद, राजकुमार सैनी, जसवीर सिंह, सुभाष शर्मा, पार्षद हरजिंदर नीटा, मनोज ओहरी, विवेक साहनी, डा. पंकज, डा. अवनीश ओहरी, योगराज ठाकुर, साहिल वैद, चिंटू हंस, होशियारपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सेलेक्टर दीपक कुमार, नरेश कालू, जिला कोच दलजीत सिंह, दलजीत धीमान, जिला वूमैन कोच दविंदर कौर कल्याण, ट्रेनर कुलदीप धामी, करन सैनी, अर्जुन जौंटी, कुलवीर सिंह, करन चावला, रमनदीप सिंह, करन शर्मा, पारुल सग्गड़, गौरव वालिया, सुमेश सोनी, डा. पवन कालिया, डा. विजय कुमार के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here