फ्रैंडर्स क्लब बूटरा ने जीता पहला स्वर्गीय क्रिकेट कोच सुशील शर्मा क्रिकेट टूर्नामैंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिला क्रिकेट एसोसिएशन खेल मैदान रेलवे मंडी में करवाए जा रहे स्वर्गीय क्रिकेट कोच सुशील शर्मा क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच फ्रैंडर्स क्लब बुटरां ने बदवा 11 को 13 रन से हराकर टूर्नामैंट को अपने नाम किया। इस संबंधी जानकारी देते हुए एचडीसीए सचिव डा. रमन घई ने बताया कि आज खेले गए फाईनल मैंच में फ्रैंडर्स क्लब बुटरां ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया तथा फ्रैंडर्स क्लब की पूरी टीम 20 ओवरों में 127 रन बनाकर आऊट हो गई। जिनमें तरुण सरीन ने 46 व करनवीर ने 15 रन का योगदान दिया। बदवा क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रोहित दत्ता ने 3 व सौरव ने 2 खिलाडि़य़ों को आऊट किया। जीत के लिए 128 रन का लक्ष्य लेकर उतरी फ्रैंडस क्लब की टीम ने 20 ओवरों में 113 रन ही बना सकी। जिसमें शिवम ने 31 व लाडा ने 21 रन का योगदान दिया। फ्रैंडस क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अभी व राहुल ने 2-2 खिलाडिय़ों को आऊट किया।

Advertisements

एचडीसीए ने विजेता को 31 हजार व उपविजेता को 21 हजार व ट्रॉफिया देकर किया सम्मानित, एचडीसीए जिले में क्रिकेट को प्रमोट करने के लिए अंडर-16 व लड़कियों के भी टूर्नामैंट का करेगी आयोजन: डा. रमन घई

विजेता व उपविजेताओं को आज के मुख्य अतिथि डा. अनूप मिन्हास एमडी मॉर्डन अस्पताल ने ईनाम देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर डा. अनूप मिन्हास ने कहा कि आज युवाओं को नशे से बचाने के लिए ज्यादा से ज्यादा खेलों के आयोजन होने चाहिए। उन्होंने कहा कि खुशी की बात है कि खिलाड़ी अच्छे खेल का प्रदर्शन कर अपने परिवार के साथ-साथ होशियारपुर का भी नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में हमें खिलाडिय़ों को और ज्यादा सुविधाएं देनी चाहिए ताकि वह खेलों को व्यवसायक तौर पर अपनाकर प्रोफैशनल तौर पर खेलें। उन्होंने इस टूर्नामैंट के सफल आयोजन के लिए एचडीसीए को मुबारकबाद देते हुए कहा कि जिस तरह एचडीसीए होशियारपुर ने क्रिकेट खिलाडिय़ों को अच्छी सुविधा देकर पंजाब की टीमों में भेज रही है। उससे वह दिन दूर नही जब होशियारपुर के बच्चे इंडिया की टीम के लिए खेलेंगे। फाईनल मैच की समाप्ति पर डा. अनूप शर्मा ने विजेता को 31 हजार व उपविजेता टीम 21 हजार व ट्राफिया देकर सम्मानित किया।

स्व. सुशील शर्मा मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामैंट में कर्मवीर सिंह मैन ऑफ दी सीरिज, हिमांशु सत्यवान बैस्ट बल्लेबाज, बैस्ट गेंदबाज वरुण कुमार को घोषित किया गया। इस अवसर पर एचडीसीए अध्यक्ष डा. दलजीत खेलां ने आए हुए सभी मेहमानों व खिलाडिय़ों का धन्यवाद करते हुए स्व. कोच सुशील शर्मा के पुत्र रोहन मोदगिल को एचडीसीए की तरफ से सम्मानित किया। उन्होंने टूर्नामैंट के इस सफल आयोजन पर एचडीसीए के सभी पदाधिकारियों को बधाई दी। इस मौके पर एचडीसीए की तरफ से जिला कोच दलजीत सिंह, दलजीत धीमान, जिला महिला कोच दविंदर कौर व एचडीसीए के जिला ट्रेनर कुलदीप धामी, जिला सलैक्टर नरेश कालू, दीपक कुमार को भी उनके द्वारा खिलाडिय़ों को तैयार करने के लिए दिए जा रहे योगदान के लिए सम्मानित किया। इस अवसर पर एचडीसीए से सुभाष शर्मा, एडवोकेट अरविंद सूद, डा. अर्दश सेठी, एडवोकेट एसपी राणा, डा. राज कुमार सैनी, विवेक साहनी, डा. पंकज शिव, जतिंदर सूद, मनोज ओहरी, डा. पवन कालिया, डा. विजय कुमार, हनी बधावन, करन सैनी, सोनू बूटर, सतप्रीत सिंह साबी, दलजीत शिवदासपुर, जसवीर सिंह, गौरव वालिया, करन शर्मा, मनीश, रमनदीप सिंह, पुलकित शर्मा, दिलप्रीत, हैरल वशिष्ट, हरमनप्रीत सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here