आल इंडिया मानवाधिकार कमेटी ने अविनाश खन्ना को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आल इंडिया ह्यूमन राईट्स कमेटी के शिष्ट मंडल ने जिला अध्यक्ष बलजीत शर्मा की अध्यक्षता में भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना को उनके द्वारा किए जा रहे कार्य के लिए आज सम्मानित किया।

Advertisements

खन्ना के कार्यालय से इस संबंधी जानकारी देते हुए ज्योति कुमार जौली ने बताया कि कमेटी के शिष्ट मंडल ने आज श्री खन्ना से भेंट कर उनके द्वारा कोरोना आपदा में लोगों को जागरू क करने व उनको बचाव सामग्री जैसे ग्लवज, मास्क, सैनेटाईजर व ओडोमॉस वितरित करने के कार्य की प्रशंसा करते हुए उन्हें सम्मानित किया। इस अवसर पर बलजीत शर्मा ने कहा कि आज कोरोना आपदा में समय की मांग है कि हम सभी को आगे आकर समाज में लोगों को ज्यादा से ज्यादा कोरोना आपदा लड़ाई से बचाव संबंधी जानकारी देनी होगी तथा कोरोना आपदा से बचने के लिए जरू रतमंदों तक ऐसे उपकरण मुहैया करवाने होंगे जिससे कोरोना से बचा सके।

उन्होंने कहा कि खन्ना द्वारा लोगों की सुरक्षा कर रहे पुलिस व प्रशासनिक कर्मियों व अधिकारीयों को सम्मानित करने का प्रयास सराहनीय व प्रेरणादायक है। इस मौके पर खन्ना ने शिष्ट मंडल का धन्यवाद करते हुए कहा कि कोरोना आपदा लड़ाई को देश में एक दूसरे से सहयोग कर ही जीता जा सकता है। उन्होंने कहा कि कोरोना आपदा से बचने के लिए सरकार के दिशानिर्देश जैसे मास्क पहनना, सामाजिक दूरी, स्वच्छता रखकर ही हम कोरोना पर विजय पा सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम समर्थ लोगों का यह कर्तव्य बनता है कि हम जरूरतमंदों की अपनी समर्थता के अनुसार कोरोना बचाव सामग्री को वितरित कर कोरोना के खातमे में अपना सहयोग करें। इस अवसर पर एस.पी. दीवान, गोपी चंद कपूर, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, उमेश जैन, राजेश नकड़ा, सुनील सोनी, शिष्ट मंडल में सुमन सूद, रविंदर शर्मा, रविंदर मोहन शर्मा आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here