आशा किरन स्पैशल स्कूल के विद्यार्थियों ने चौधरी बलवीर सिंह पब्लिक स्कूल, आर्या समाज रोड में लगाई मोमबत्तियों की प्रदर्शनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जेएसएस आशा किरन स्पैशल स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा चौधरी बलवीर सिंह पब्लिक स्कूल, आर्या समाज रोड, होशियारपुर में मोमबत्तियों की प्रदर्शनी लगाई गई। यह प्रदर्शनी स्कूल के सीनियर तथा जूनियर दोनों विंग में लगाई गई। सीनियर विंग में इस प्रदर्शनी का उद्घाटन स्कूल के प्रिंसीपल आसापुर सिंह बेदी ने तथा जूनियर विंग में इंचार्ज ललिता तनेजा ने किया। प्रिंसीपल आसापुर सिंह बेदी ने स्पैशल बच्चों के हुनर तथा कला की प्रशंसा की। हरबंस सिंह, सचिव आशादीप वेलफेयर सोसायटी ने बताया कि हमारी संस्था स्पैशल बच्चों को समाज की मुख्य धारा से जोड़ने का प्रयास कर रही है। वोकेशन ट्रेड के अंतर्गत चल रहे इस मोमबत्तियों के प्रोजेक्ट में स्पैशल बच्चे गत चार महीनों से परिश्रम कर रहे थे। 

Advertisements

इस अवसर पर जोत-बाती, दियों, जेल मोमबत्तियों, सजावटी मोमबत्तियों, तैरती मोमबत्तियों आदि की खूब खरीदारी की गई।  इस अवसर पर आशादीप वेलफेयर सोसायटी के सदस्य बलराम सिंह जरियाल, हरमेश तलवाड़, प्रिंसीपल शैली शर्मा, वाईस प्रिंसीपल इंदु बाला, सुनीता रानी, विद्यार्थी जसकरन सिंह, बलजिंदर, दीपक, तथा सोनिया सैनी उपस्थित थे। जूनियर विंग में अंजना, अनीता रानी, विद्यार्थी अर्शवीर, हरदीप आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here