विजीलैंस ब्यूरो ने ‘भ्रष्टाचार मुक्त भारत-विकसित भारत’ विषय के अधीन करवाया गया शपथ ग्रह समारोह

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़): पंजाब सरकार द्वारा शुरू किए गए भ्रष्टाचार विरोधी अभियान अधीन , पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ‘भ्रष्टाचार मुक्त भारत-विकसित भारत’ विषय के तहत 31 अक्तूबर से 6 नवंबर, 2022 तक विजीलैंस जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है।जिसके अधीन जालंधर रेंज  द्वारा एक शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया जिसमें विजीलैंस ब्यूरो, यूनिक जालंधर और विजीलैंस ब्यूरो रेंज जालंधर के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने भ्रष्टाचार मुक्त समाज देने की शपथ ली  ।

Advertisements

एक सरकारी प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि इसके चलते     विजीलैंस ब्यूरो रेंज जालंधर की ओर से वीडियो कांफ्रेंसिंग से शपथ ग्रहण समारोह भी करवाया गया जिसमें केएमवी. कॉलेज जालंधर की प्रिंसीपल प्रो. अतिमा शर्मा, एच.एम.वी. कॉलेज जालंधर के प्रिंसीपल डा. अजय सरीन एसडी कॉलेज फॉर वुमन जालंधर की प्रिंसिपल ड.प्रिया पराशर के सहयोग से सभी कॉलेजों के प्रोफ़ेसर और छात्रों ने भाग लिया और समाज से भ्रष्टाचार को खत्म करने की शपथ ली। उन्होंने आगे बताया कि पंजाब को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने और आम लोगों को भ्रष्टाचार के खिलाफ जागरूक करने के लिए विजीलैंस ब्यूरो जालंधर रेंज 6 नवंबर 2022 तक अलग-अलग जगहों पर कार्यक्रम आयोजित करेगा।

इस मौके पर प्रवक्ता ने आम लोगों से भी भ्रष्टाचार के प्रति जागरूक रहने की अपील की और कहा कि अगर कोई उनसे सरकारी काम करवाने के लिए रिश्वत मांगता है तो वह इसकी सूचना विजीलैंस विभाग को दें। उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा सूचना देने वाले की पहचान को गुप्त रखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here