बेगमपुरा टाइगर फोर्स ने नशे के खिलाफ आप सरकार का पुतला फूंका

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। देश के युवाओं को घुण की तरह नशा खा रहा है.  वह दिन दूर नहीं जब देश के युवा इस नशे की तोप से तबाह हो जाएंगे। क्योंकि नशा राज्य सरकार के लिए गंभीर चिंता का विषय बन गया है। लेकिन सरकार खामोश बैठी है ”ये शब्द बेगमपुरा टाइगर फोर्स द्वारा होशियारपुर चंडीगढ़ रोड स्थित अड्डा चंगरां में हलका चब्बेवाल के अध्यक्ष सन्नी सीणा  के नेतृत्व में नशाखोरी के  खिलाफ व्यक्त किए गए. इस पुतले के दौरान  फोर्स के चेयरमैन तरसेम दीवाना और पंजाब के अध्यक्ष वीरपाल ठरोली और जिलाध्यक्ष हैप्पी फतेहगढ़ हरनेक सिंह बंधनण ने प्रमुख रूप से भाग लिया।

Advertisements

इस मौके पर मौजूद फोर्स के पंजाब प्रेसिडेंट वीरपाल ठरोली, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सहरी सुशांत मंमण और अन्य पदाधिकारियों और फ़ोर्स के सदस्यों ने पंजाब सरकार का विरोध करते हुए कहा कि आप की बातों और हरकतों में बहुत फर्क है। पंजाब सरकार।  क्योंकि पंजाब की भगवंत मान सरकार ने सत्ता संभालने से पहले पंजाब की जनता से जो वादे किए थे, वे उन पर खरे नहीं उतर रहे हैं.  पंजाब में ड्रग्स पहले से कहीं ज्यादा तेजी से बिक रहे हैं।  राज्य सरकार नशा तस्करों के खिलाफ सख्ती दिखा रही है, लेकिन पुलिस प्रशासन इस सख्ती का इस्तेमाल नहीं कर रहा है. फोरस के पदाधिकारियों ने कहा कि हम पंजाब सरकार के ध्यान में लाना चाहते हैं कि पुलिस प्रशासन नशा करने वालों को गिरफ्तार कर जेलों को भर रहा है.  लेकिन बड़े मगरमच्छ अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं  जिन्होंने पूरे राज्य में पैर पसार लिए हैं.  पंजाब सरकार की सख्ती के चलते निश्चित तौर पर दवाएं महंगी हो गई हैं।  लेकिन नशा बंद होने का सपना भी नहीं देखा जा सकता।

इस अवसर पर अमनदीप सिंह चरणजीत सिंह कमलजीत सिंह बिशनपाल ज्ञान चंद मुसफर सिंह शेरा सिंह विशाल सिंह हरनेक सिंह बधान सनी सीना सुशांत मनमन बिक्रम बिज हैप्पी फतेहगढ़ मनीष कुमार दविंदर कुमार विजय कुमार जलोवाल खानूर भूपिंदर कुमार भिंडा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here