लोगों को भडक़ाने वाले अमृतपाल सिंह पर सुधीर सूरी की हत्या के आरोप में मामला दर्ज हो: रणजीत राणा

अमृतसर/होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी दिनदहाड़े हत्याकांड के विरोध में अमृतसर पहुंचे शिवसेना के कार्यकारी पंजाब प्रधान रणजीत राणा ने बताया कि अमृतसर शहर पूर्ण तौर पर बंद रहा और इस शोकाकुल घटना के अवसर पर सारे पंजाब से हिंदू संगठनों और शिवसेना नेताओं ने वहां पहुंचकर सुधीर सूरी के परिवार से संवेदना व्यक्त की और आक्रोश भरे सब शब्दों में अमृतसर प्रशासन की कड़ी निंदा की।

Advertisements

रणजीत राणा ने कहा कि सुधीर सूरी ने बार-बार पुलिस प्रशासन से और आम आदमी पार्टी की सरकार से अपनी हिफाजत करने के लिए बुलेट प्रूफ कार की मांग की गई, परंतु सरकार और पुलिस के उदासीन रवैए के चलते डीएसपी और दो दो अधिकारियों के सामने ही सुधीर सूरी की बेरहमी से गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। इस अवसर पर समस्त हिंदू नेताओं ने डीजीपी से मांग की है की हत्या के अवसर पर मौजूद पुलिस अफसरों और कर्मचारियों को तुरंत प्रभाव से डिसमिस किया जाए और सिखों को भडक़ाने उकसाने के लिए अमृतपाल सिंह पर सुधीर सूरी की हत्या का मामला दर्ज किया जाए।

इसके साथ ही सुधीर सूरी को पंजाब के शहीद का दर्जा दिया जाए। मांगे माने जाने तक सुधीर सूरी का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। इस अवसर पंजाब वरिष्ठ उपाध्यक्ष शिवसेना नेता सुखदेव सिंह संधू, शिव सेना हिंदुस्तान नेता पवन गुप्ता, शिवसेना नेता गुरदीप सिंह सैनी, इंदरजीत करबल फगवाड़ा से, पठानकोट से शिवसेना नेता अमित अग्रवाल, अश्विनी जोड़ा होशियारपुर, मुकेरिया से यूथ विंग पंजाब प्रभारी बंटी जोगी, शिवसेना नेता होशियारपुर से शम्मी शर्मा, गुरचरण सिंह सोनू, शिवसेना नेता हनी महाजन धारीवाल सहित तमाम शिवसेना नेताओं और हिंदू संगठनों के नेताओं ने पंजाब सरकार से मांग की है क एक-एक करके हिंदू नेताओं की हत्याएं की जा रही हैं, इसकी जांच शीघ्र सीबीआई को सौंपी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here