डेंगू की रोकथाम प्रति तलवाड़ के प्रयास समय की मांग: हरीश आनंद

Harish-anand-Sanjiv-Talwar-fogging-Bahadurpur-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक तरफ जहां डेंगू ने गंभीर रुप धारण कर रखा है वहीं होशियारपुर पंजाब में दूसरा ऐसा शहर है जहां पर डेंगू के सबसे अधिक मरीज होने से स्थिति भयानक बनती जा रही है। इतना सब कुछ होने के बावजूद प्रशासन बेसुध होकर सो रहा है। ऐसे में यूथ डेवेल्पमैंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ व उनकी टीम द्वारा डेंगू की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयास समय की मांग हैं।

Advertisements

उक्त बात समाज सेवी हरीश आनंद ने बहादुरपुर में संजीव तलवाड़ के सहयोग से फागिंग का कार्य करवाते हुए कही। हरीश आनंद ने कहा कि तलवाड़ द्वारा समाज सेवा के लिए उठाया गए इस बीड़े के सार्थक परिणाम आएंगे तथा लोग डेंगू जैसी भयानक बीमारी का शिकार होने से बचेंगे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकास डेंगू की रोकथाम के लिए संजीव तलवाड़ व उनकी टीम कार्य कर रही है उसी तत्पर्ता के साथ प्रशासन को भी नींद से जागकर शहर में फागिंग कार्य तेजी के साथ करवाना चाहिए।

Harish-anand-Sanjiv-Talwar-fogging-Bahadurpur-Hoshiarpur-Punjab.jpg

समाज सेवी हरीश आनंद ने तलवाड़ के सहयोग से बहादुरपुर में करवाई फागिंग

इस मौके पर संजीव तलवाड़ ने कहा कि समाज सेवी हरीश आनंद द्वारा उनके मोहल्ले में फागिंग करने संबंधी सूचना प्राप्त हुई थी तथा हरीश आनंद ने इस नेक कार्य को संपन्न करवाने में अपनी तरफ से सारा खर्च (दवाई व डीजल का खर्च) किया। उन्होंने कहा कि हरीश आनंद जैसे समाज सेवक अगर इसी प्रकार आगे आएंगे तो किसी भी महामारी को फैलने से रोका जा सकता है तथा कई कीमती जानें बचाई जा सकती हैं। इस मुहिम में दीपक व रिश्व ने भी सहयोग दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here