संगीत की दुनिया का उभरता सितारा है अनमोल राजा: सांपला

-हर प्रतिभावान बच्चे को मुकाम हासिल करने के लिए देंगे सहायता: तलवाड़
होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। अनमोल राजा संगीत की दुनिया का वो उभरता सितारा है, जिस के कारण एक दिन होशियारपुर का मान बढ़ेगा। उपरोक्त शब्द केंद्रीय राज्य मंत्री श्री विजय सांपला ने कटरा, जम्मू-कश्मीर में हुए आल इंडिया भक्ति गीत मुकाबले में प्रथम आ कर एक लाख रूपए मूल्य के सोने के सिक्के जीतने वाले होशियारपुर के गायक अनमोल राजा को सम्मानित करने हेतु यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहे।
इस मौके पर सांपला ने कहा कि विक्रम राजा से प्रेरणा ले कर इस मुकाम पहुंचे उन के इस बेटे पर आज पूरा पंजाब गर्व कर रहा है। इस मौके पर यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने कहा कि वो होशियारपुर से संबधित हर प्रतिभावान बच्चे को आगे बढऩे में हर सहायता करते रहे हैं और आगे भी यह क्रम जारी रहेगा। उन्होने कहा कि अनमोल राजा के बढ़ते कदम रूक न पाएं, इस के लिए विजय सांपला व अविनाश राय खन्ना से बात कर एक स्थायी कार्यक्रम तय किया जाएगा।
इस मौके पर अनमोल राजा को समृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर राम प्रकाश पाशा, मंगत राम मंगी, उमेश जैन, गोपी चंद कपूर, एस. के. पोमरा, प्रेम सैनी, विक्रम राजा, सुभाष चंद्र बजवाड़ा व शहर के अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here