शिव सेना बाल ठाकरे ने हवन कर मनाया भैरो बाबा का मूर्ति स्थापना दिवस

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), गौरव मढ़िया: कपूरथला हैरिटेज सिटी के साथ ही धर्म कर्म में आस्था रखने वालों भक्तों की मन चाही जगह है।शहर में बस स्टैंड रोड सत्यनारायण बाजार में प्राचीन भैरो बाबा का मंदिर स्थापित है। जो कि भक्तों की आस्था का केंद्र है। भैरो बाबा का मंदिर अपनी भव्यता और धार्मिक महत्ता के कारण भक्तों के बीच आस्था का मुख्य केंद्र बना हुआ है। बुधवार को श्री भैरो मंदिर सत्यनारायण बाजार में मूर्ति स्थापना दिवस समारोह का आयोजन शिव सेना बाल ठाकरे के शहरी प्रधान धरमिंदर काका व जिला उपप्रधान बलवीर डीसी के नेतृत्व में हुआ।इसका आगाज श्री भैरोनाथ बाबा की वंदना के साथ हुआ।

Advertisements

इसके उपरांत संकीर्तन मंडली ने तेरी सूरत जो मन में बसी है,क्या करूं जा के श्री भैरोनाथ के मंदिर’तथा मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है’सहित कई मनमोहक भजन प्रस्तुत किए।इस दौरान मिंटू गुप्ता और रिंकू कालिया ने परिवार हवन यग कर मानवता के भले की कामना की। समारोह में विशेष तौर पर पहुंचे शिव सेना बाल ठाकरे के प्रदेश प्रवक्ता ओमकार कालिया व जिला प्रधान दीपक मदन ने मानवता की सेवा के लिए कार्यों को फलदायक बताया। ओमकार कालिया ने कहा कि ऐसे धार्मिक आयोजनो से समाज में आपसी भाईचारा,श्रद्धा,प्रेम व हर्षाेल्लास के साथ एक दूसरे के प्रति निष्ठा एवं विश्वास बढ़ता है,जिससे समाज में शांति आती है और इससे देश व प्रदेश तरक्की करता है।

उन्होंने ऐसे धार्मिक आयोजनों से भारत की संस्कृति विरासत,सामाजिक सौहार्द,भाईचारे एवं भारतीयता को मजबूती प्रदान करने के लिए लोगो को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।इस दौरान अंत में श्रद्धालुओं को लंगर वितरित किया गया।समारोह के दौरान शिव सेना यूथ विंग के शहरी प्रधान योगेश सोनी,मोनू सरकोटिया,सेंकी अरोड़ा,हरदेव राजपूत,दीपक विग महावीर सेवा दल के मुखी संजीव शर्मा,गुरशरण टीटू, सचिन बहल,इंदरजीत मनचंदा, कर्ण जंगी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here