शिव सेना हिन्द 3 दिसंबर से मोगा में करेगी विशाल धर्म संसद का आयोजन: निशांत शर्मा

shiv-sena-hind-organised-dharam-sansad-3rd-december-moga-Punjab.jpg

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रमन शर्मा। शिव सेना हिन्द की एक बैठक गत दिवस तलवाड़ा में उत्तर भारत के प्रवक्ता शिवम शर्मा की अगुवाई में की गई। इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा विशेष तौर से उपस्थित हुए, इस दौरान उनके साथ राष्ट्रीय चेयरमैन व राष्ट्रीय उपप्रमुख वेद अमरजीत शर्मा, चेयरमैन राजिंदर धालीवाल व पार्टी के अन्य बड़े नेता मौजूद थे। पंजाब के 6 जिलों में दो दिवसीय दौरे पर निकले निशांत सर्मा व वेद अमरजीत शर्मा ने कहा कि पंजाब में आतंकवाद का सफाया करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की हत्या के मामले में फांसी की सजा का सामना कर रहे बलवंत सिंह राजोआना की सजा माफी के लिए फिर से राष्ट्रपति दरबार में गुहार लगाने में जुटे शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान कृपाल सिंह बडूंगर पंजाब का माहौल खराब करना चाहते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि एक तरफ पंजाब में एक के बाद एक हिन्दू नेता को मौत के घाट उतारा जा रहा है और शर्मनाक बात यह है कि अभी तक एक भी कातिल पुलिस की गिरफ्त में नही आ सका है। दूसरी और पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के कत्ल में दोषी आंतकी की कृपाल सिंह बडूंगर द्वारा सजा माफी की बात करना अति निन्दनीय है। आंतकी बलवंत सिंह राजोआना के हक़ के लिए आवाज उठाने वाले कृपाल सिंह बडूंगर पंजाब व देश से गद्दारी कर रहे है, जोकि आंतकवादी का समर्थन करना देश की जनता से धोखा है।
उन्होंने कहा कि पंजाब में पिछले 2 वर्षों में कई हिन्दू नेताओ की हत्या की गई। जिसमें नामधारी समुदाय की माता चंद कौर, आरएसएस नेता व पूर्व ब्रिगेडियर जगदीश गगनेजा, शिवसेना नेता दुर्गा गुप्ता, हिंदू तख्त के नेता अमित शर्मा और इसके अलावा कई हिन्दू संगठनों के नेताओ पर हमले किए गए, जिसमें कई बुरी तरह से घायल भी हुए। मगर आज तक कृपाल सिंह बडूंगर ने कभी भी हिन्दू नेताओं के कातिलों को पकडऩे के लिए मांग नही उठायी।

आतंकियों को जल्द फांसी देने और जालंधर के पी.ए.पी. चौक का नाम शहीदां वाला चौक रखने के लिए पंजाब भर में सौंपे जाएंगे ज्ञापन

उन्होंने कहा कि शिव सेना हिन्द सरकार को ज्ञापन सौप कर मांग करेगी कि आंतकियो को शीघ्र अति शीघ्र फांसी दी जाए। इशांत शर्मा ने मांग करते हुए कहा कि पंजाब में जितने भी हिन्दू नेता शहीद हुए हैं उनकी याद में जालंधर में नेशनल हाईवे पर स्थित पी.ए.पी. चौक का नाम शहीदां दा चौक रखा जाए ताकि पंजाब की जनता और युवा पीढ़ी को सन्देश मिल सके कि हमे भी पंजाब व देश की अखंडता के लिए हर कुर्बानी देने के लिए तैयार रहना है तथा देश की जनता इन सभी शहीदों को समय-समय पर श्रदांजलि अर्पित कर सके।
निशांत शर्मा ने कहा कि पी.ए.पी. चौक का नाम शहीदां दा चौक रखने के लिए सभी जिलों के जिलाधीश को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम ज्ञापन भी सौंपे जाएंगे।

इस मौके पर उन्होंने बताया कि शिव सेना हिन्द मोगा में तीन दिसंबर दिन रविवार को एक बहुत ही विशाल धर्म संसद का आयोजन करने जा रही है। जिसमें हज़ारो की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता पहुंचेंगे। इस धर्म संसद में हिन्दू धर्म के प्रचार प्रसार, गौरक्षा, राम मंदिर निर्माण, 1984 के काले दौर के दौरान मारे गए निर्दोष हिन्दूओ के परिवारों को मुआवजा दिलाना, और पंजाब में गायों की सुरक्षा व रखरखाव के लिए खास प्रबंध करवाने हेतु सरकार से जल्द ही विशेष पैकेज जारी करवाना, गौहत्या व तस्करी करने वालों के खिलाफ सख्त कानून बनाना और पंजाब में सभी हिन्दुओ की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाए जाएं, देश भर में हिन्दू साधु संतों के खिलाफ किये जा रहे षड्यन्त्र के खिलाफ आवाज उठाना, गीता जयंती पर गीता ग्रँथ का प्रचार प्रसार करना, घर-घर में तुलसी के पौधे बंटवाना आदि कई हिन्दू धर्म के प्रचार प्रसार व रक्षा के लिए विभिन्न प्रकार के मुद्दों पर विचार विमर्श करके प्रस्ताव पारित किए जाएंगे ताकि धर्म संसद में हिन्दू धर्म की रक्षा हेतु बनाई गई विभिन्न योजनाओं के अनुरूप सही दिशा में पार्टी के हज़ारो कार्यकर्ता कार्य कर सकें। इस मौके पर रमन शर्मा, अजय कुन्द्रा, पंकज कुमार रोहित कुमार, रोहित डडवाल, रोटू, पंकज को गाँव चांगड़वं का प्रधान, अजय कुन्द्रा को हाजीपुर का प्रधान लगाया गया गया। इस मौके पर अन्य सदस्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here