गुजरात के दिल में बसते है मोदी: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गुजरात विधानसभा चुनावों में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत के अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा की अध्यक्षता में पार्टी कार्यलय के बाहर मिठाई खिला कर खुशी का इज़हार किया गया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने गुजरात के कर्मठ कार्यकर्ताओं और जनमानस को बधाई देते हुए कहा कि यह प्रचंड जीत के असली हक़दार गुजरात के कार्यकर्ता है।जिनके परिश्रम से यह ऐतिहासिक जीत हुई है।

Advertisements

शर्मा ने कहा कि गुजरातवासियों ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि गुजरात के दिल में सिर्फ और सिर्फ मोदी ही बसते हैं शर्मा ने कहा कि गुजरात में अपनी सरकार बनाने के दावे करने वाली आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल और उनकी नौटंकीबाज टीम गुजरात की जनता को मूर्ख ना बना सकी और गुजरातियों ने आप पार्टी के साथ साथ कांग्रेस को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया।

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर शर्मा ने कहा कि कुछ एक कारणों से बेशक हिमाचल में हम सरकार बनाने से चूक गए लेकिन हिमाचल प्रदेश के कार्यकर्ताओं ने बड़े जोरदार ढंग से इस चुनावी जंग को लड़ा जो की बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र नीति को आगे रखकर चलने वाली पार्टी है मूल्यों और सिद्धांतों पर अडिग रहने वाली पार्टी है। इसलिए हिमाचल की जनता ने जो जनादेश दिया है हम उसका स्वागत करते हैं। भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश में एक मजबूत और स्थिर विपक्ष की भूमिका का रोल अदा करेगी और हिमाचल वासियों के मुद्दों को सरकार के आगे प्राथमिकता से उठाएगी।

इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आनंदवीर सिंह,महेंद्र पाल मान,विजय अग्रवाल,कुलवंत कौर अर्चना जैन,सुषमा सेतिया,सुनीता संतोष वशिष्ठ,पूजा सब्बरवाल सुरेश पाटिया,जिंदू सैनी,भारत भूषण वर्मा,अश्विनी गैंद,कर्मवीर   बाली,एडवोकेट डीएस बागी ,एडवोकेट विशाल शर्मा एडवोकेट राघव शर्मा,महिंदरपाल सैनी,कर्ण कपूर,विपुल वालिया,शिवकुमार काकू,सुभाष शर्मा,आरके कोहली राजेश शर्मा,नीरज गैंद,करण मेहता,रवि पल्ला,तेजेंद्र सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here