श्री ब्राह्मण सभा प्रगति डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल का स्वागत किया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री ब्राह्मण सभा प्रगति (रजिस्टर्ड) पंजाब का एक शिष्टमंडल श्रीमती कोमल मित्तल डिप्टी कमिश्नर होशियारपुर से मिला और शिष्ट मंडल द्वारा डिप्टी कमिश्नर का होशियारपुर जिला ज्वाइन करने पर एक गुलदस्ता भेंट करके स्वागत किया गया । सभा के सदस्यों द्वारा डिप्टी कमिश्नर के साथ काफी लंबी बातचीत की गई और डिप्टी कमिश्नर को होशियारपुर में लोगों को हो रही कुछ समस्याओं के बारे में अवगत करवाया ।

Advertisements

इनमें टूटी हुई सड़कें जिसमें विशेषकर चिंतपूर्णी रोड, जगह जगह गंदगी के ढेर और कूड़े के डंपों की मेंटेनेंस , घंटाघर और शिमला पहाड़ी के क्षेत्र में ट्रैफिक की समस्या, कई स्थानों पर स्कूल या धार्मिक स्थलों के पास शराब के ठेके और झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चों का स्कूल ना जाना शामिल था । श्रीमती कोमल मित्तल डिप्टी कमिश्नर होशियारपुर जी ने सभा के सदस्यों को कहा कि वह जल्द ही चिंतपूर्णी रोड पर पैच लगाने का काम करवा रही हैं और इस संबंधी अलग-अलग डिपार्टमेंट से बातचीत हो रही है । कूड़े के डंपों के संबंध में उन्होंने कहा कि कारपोरेशन छोटी छोटी गाड़ियां खरीद रही हैं और यह काम भी जल्दी ही हो जाएगा और शहर वासियों को इस गंभीर समस्या से निजात मिल जाएगी। फिर शराब के फेकू का स्कूलों या धार्मिक स्थानों के पास खुलने के बारे उन्होंने कहा की यदि लोग या कोई संस्था उन्हें किसी ठेके के बारे में बताती है कि जो स्कूलों या धार्मिक स्थलों के पास खुला है तो वह इसका हल निकालने की कोशिश करेंगे और साथ में यह कहा कि आगे से जब भी ठेकों की नीलामी होगी तो ठेकेदारों को ठेकों को स्कूलों या धार्मिक स्थलों के पास ना खोलने की हिदायतें दी जाएंगी ।

इसके अलावा ट्रैफिक के संबंध में उन्होंने कहा की ट्रैफिक की समस्या उनके दिमाग में है और इसका निपटारा भी जल्द ही हो जाएगा । सभा के सदस्यों ने कहा कि यदि चोपहिया वाहनों को मेन बाजारों में ना आने दिया जाए तो यह समस्या काफी हद तक हल हो सकती है । इसके बारे में उन्होंने कहा की इस पर भी सोच विचार जल्द ही होगा । फिर डिप्टी कमिश्नर होशियारपुर ने कहा कि जहां तक झुग्गी झोपड़ी वालों के बच्चों को स्कूल भेजने की बात है तो प्रशासन इसमें सभा का पूरा साथ देगा । यदि सभा इस काम को अपने हाथ में ले ले तो प्रशासन अपने वर्कर साथ भेजकर मदद करेगा । मौके पर प्रधान रामगोपाल शर्मा , प्रधान लीगल सेल एडवोकेट एस के पराशर, प्रधान वुमन सेल सोनू बाला, सेक्रेटरी अभिषेक कौशल, पंडित मनहर शर्मा लंबरदार, हनी शर्मा और सुभाष शर्मा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here