पंजाब पेंशनर्ज वेलफेयर एसोसिएशन सर्कल की बैठक का आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब पेंशनर्ज वेलफेयर एसोसिएशन रजिस्टर्ड होशियारपुर सर्कल की बैठक का आयोजन  किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता सर्कल के अध्यक्ष कुलवरण सिंह ने की। अध्यक्ष ने सभी नए सदस्यों का स्वागत किया तथा सभी सदस्यों के समक्ष अपनी  गतिविधियों, जिला कार्यकारिणी तथा राज्य कार्यकारिणी की गतिविधियों से सबको अवगत करवाया।

Advertisements

उन्होंने बताया की हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सर्कल स्तरीय पेंशनर्ज दिवस 17 दिसंबर को भारत पैलेस जालंधर रोड होशियारपुर में मनाया जाएगा, उन्होंने बताया कि यह पेंशनर दिवस सरदार महेंद्र सिंह परवाना को समर्पित होगा। समारोह में डॉ राजेश प्रसाद डिप्टी जनरल मैनेजर सरकल हेड पंजाब  नेशनल बैंक होशियारपुर मुख्य मेहमान होंगे और जावंद  सिंह विशेष मेहमान होंगे।इस दौरान प्रदेश सरकार से मांग की गई कि छठे वेतन आयोग के सिफारिश के अनुसार पेंशनर को2.59 का गुणांक दिया जाए।नोशनल फिक्सेशन विधि को सरल बनाते हुए 60 दिन के अंदर हल किया जाए।

महंगाई भत्ते की दर केंद्र सरकार के मुलाजिमों की तरह 34% से बढ़ाकर 38% की जाए। छठे वेतन आयोग के पेंशन शोध की बकाया राशि एक किस्त में जारी की जाए। पुरानी पेंशन बहाली का नोटिफिकेशन किया जाए। मेडिकल बिलों की अदायगी तुरंत की जाए। मेडिकल एलाउंस 1000 की जगह पर 2000 फिक्स किया जाए। इस अवसर पर कृपाल सिंह सचिव, बालकृष्ण वित्त सचिव, सूरज प्रकाश आनंद सीनियर उपसचिव और समूह कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here