चब्बेवाल में 14 से 21 तक करवाया जाने वाला शहीद बाबा रत्न सिंह जी मैमोरियल फुटबाल टूर्नामैंट शुरु

होशियारपुर/चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। एनआरआई भाईयों की तरफ से शहीद बाबा रत्न सिंह जी मैमोरियल फुटबाल टूर्नामैंट का शुभारंभ चब्बेवाल में किया गया। इस मौके पर आयोजक एनआरआईज़ ने बताया कि 14 से 21 दिसंबर तक करवाए जा रहे मुकाबलों में अलग-अलग भागों से पहुंच रहीं टीमें भाग लेंगी। इसके अलावा टूर्नामैंट में 40 साल से अधिक आयु वर्ग के ओपन मुकाबले भी करवाए जाएंगी।

Advertisements

उन्होंने बताया कि टूर्नामैंट में पहला पुरस्कार 31 हजार रुपये एवं रनरअप को 21 हजार रुपये तथा ओपन मुकाबले की बिजेता टीम को 21 हजार एवं रनरअप को 11 हजार रुपये की नकद राशि एवं ट्राफीज़ के साथ सम्मानित किया जाएगा। गौरतलब है कि चब्बेवाल और माहिलपुर इलाका फुटबाल के लिए जाना जाता है और यहां से कई खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इलाके का नाम चमका चुके हैं और चमका रहा हैं।

इस मौके पर इलाका निवासियों ने फुटबाल को प्रमोट करने और टूर्नामैंट के आयोजन के लिए एनआरआईज़ का धन्यवाद किया। इस मौके पर कुलवंत सिंह झूटी, गुरमेल सिंह गिल, मोहन सिंह झूटी, परशोतम बेदी नार्वे, मनराज झूटी, वरिंदर सिंह सोनू, गुरप्रीत धन्ना, हिमांशू बिंदा, सुमित शर्मा एवं शिवरंजन सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here