श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी करने वाले को नशा प्रदान करने वाला बाबा गिरफ्तार

aaropi

-भारी मात्रा में नशीले पदार्थों सहित बाबा गोपाल सिंह गिरफ्तार-जालंधर की स्पैशल पुलिस टीम ने पूछताछ उपरांत आरोपी को किया काबू-
होशियारपुर। धर्म की आड़ में बाबा का चोला पहन कर नशा तस्करी के धंधे में लिप्त एक कथित बाबा को जालंधर की स्पैशल पुलिस टीम ने काबू करने में सफलता हासिल की है। बताया जाता है कि उक्त बाबा द्वारा प्रदान किए नशे के उपरांत ही एक निहंंग सिंह ने गत दिवस नशे की हालत में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी की थी और उक्त बाबा लंबे समय से होशियारपुर के रेलवे स्टेशन के समीप नशे का कारोबार चला रहा था। पुलिस ने उक्त कथित बाबा को कल आदमपुर के समीप एक गांव में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वाले मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ उपरांत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया। इस दौरान बाबा से कुछ नशीला पाउडर भी बरामद हुआ है तथा पता चला है कि उसने पुरहीरां इलाके में 4-5 क्विंंटल सूखी भांग स्टोर करके रखी हुई है, जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। पुुलिस से मिली जानकारी अनुसार बीते कल एक व्यक्ति ने आदमपुर के नजदीकी गांव में श्री गुरु गं्रथ साहिब की बेअदबी की थी और इसके बाद लोगों का रोष भडक़ उठा और उन्होंने राष्ट्रीय मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था। इस दौरान पुुलिस ने कार्रवाई करतेे हुए अवतार सिंह कारी निवासी रामपुर चूमो थाना आदमपुर को गिरफ्तार किया था और इस दौरान उसने बताया था कि उसने नशे की हालत में उक्त घटनाक्रम को अंजाम दिया था। पुलिस द्वारा सख्ती के साथ पूूछताछ करने पर उसने बताया था कि वह होशियारपुर के रेलवेे स्टेशन के समीप नशा बेचने वाले एक बाबा से नशा करके आया था और उसे होश ही नहीं रहा कि वह क्या करने जा रहा है। पुलिस ने उसकी बताई जगह पर छापा मारकर बाबा गोपाल सिंह उउम्र करीब 65-70 वर्ष पुत्र गुरनाम सिंह निवासी नुक्कड़ थाना लोपोके जिला अमृतसर हाल निवासी गांव काका थाना दसूूहा जिला होशियारपुर जोकि करीब 40 साल से रेलवे स्टेशन के समीप भांग इत्यादि बेचने का कार्य कर रहा था को गिरफ्तार करके पूूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि उन्हें बाबा से कुछ नशीला पाउडर बरामद हुआ है तथा पता चला है कि उसने पुरहीरां इलाके में 4-5 क्विंंटल सूखी भांग व अन्य प्रकार का नशा स्टोर किया हुआ है। पुलिस ने बताया कि बाबा को गिरफ्तार करके जालंधर ले जाया गया है जहां उससे पूछताछ जारी है।

Advertisements

जालंधर से आई स्पैशल पुलिस टीम ने की कार्रवाई

एस.एस.पी. धनप्रीत कौर ने बताया कि जालंंधर से एक स्पैैशल टीम आई थी जो आरोपी को पूछताछ के लिए गिरफ्तार करके ले गई है तथा जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here