डा. दलजीत खेला फिजीशियन फोरम के प्रधान, डा. भाटिया उपाध्यक्ष और डा. गोजरा महासचिव नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। फिजीशियन फोरम होशियारपुर का गठन किया गया तथा इस उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में सिविल सर्जन डा. प्रीतमहिंदर सिंह मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए। इसके अलावा आईएमए के सीनियर सदस्य डा. राजिंदर शर्मा, डा. अनूप कुमार, आईएमए प्रधान डा. राजेश मेहता एवं सचिव बलविंदरजीत सिंह विशेष मेहमान के तौर पर उपस्थित हुए। इस मौके पर सिविस सर्जन डा.प्रीतमहिंदर सिंह ने फिजीशियन फोरम के गठन की बधाई देते हुए अपनी तरफ से फोरम को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। इस दौरान अन्य वक्ताओं ने भी फोरम के गठन की सराहना की तथा इसे एक बेहतरीन कदम बताया।

Advertisements

फिजीशियन फोरम होशियारपुर केे गठन के उपलक्ष्य में समारोह आयोजित, लोगों को सेहत प्रति जागरुक करना ही है फोरम का उद्देश्य

इस मौके पर डा. सतपाल गोजरा ने बताया कि 12 दिसंबर 2022 को फिजीशियन फोरम रजिस्टर्ड हुई थी तथा इसमें जिले के समस्त एमडी मैडीसन डाक्टर सदस्य चुने गए हैं। डा. दलजीत सिंह खेला को फोरम के प्रधान, डा. टेकराज भाटिया उपाध्यक्ष, डा. सतपाल गोजरा महासचिव तथा डा. सोमनाथ महेय को संयुक्त सचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इनके अलावा 5 कार्यकारी सदस्य जिनमें डा. जीपी सिंह, डा. दीदार सिंह, डा. सरबजीत सिंह, डा. रुपिंदर शर्मा एवं डा. राजेश गर्ग शामिल हैं।

इस मौके पर फोरम के प्रधान डा. दलजीत सिंह खेला ने बताया कि फोरम के उद्देश्य माहिर डाक्टरों को बुलाकर ज्ञान में बढ़ौतरी करना, आम जनता को बीमारियों के प्रति जानकारी देना खासतौर पर जीवनशैली से जुड़ी बीमारियों जैसे किस शूगर, बीपी, हार्ट अटैक आदि तथा आपातकालीन स्थिति में सरकार को सहयोग देना तथा नशों के प्रति जागरुकता फैलाना है। उन्होंने सभी सदस्यों का कार्यक्रम में पहुंचने और फोरम के गठन में सहयोग के लिए धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here