ट्राईडेंट ग्रुुप द्वारा करवाया जा रहा है अंडर-15 क्रिकेट कप सराहनीय कदम: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। ट्राइडेंट ग्रुप की तरफ से करवाए जा रहे ट्राइडेंट मालवा इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-15 क्रिकेट कप में आज होशियारपुर व अमृतसर के बीच मैच खेला गया। इस संबंधी जानकारी देते हुए एचडीसीए सचिव डा. रमन घई ने बताया कि ट्राइडेंट ग्रुप के प्रयासों से पिछले कई सालों से पंजाब की क्रिकेट नई बुलंदियों तक पहुंची है। डा. घई ने बताया कि आज होशियारपुर व अमृतसर के बीच खेल गए मैच में अमृतसर ने होशियारपुर को 67 रनों से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अमृतसर टीम ने 9 विकेटों के नुकसान पर 224 रन बनाए। कप्तान रिशव गुप्ता ने 51 रन, कृष्ण चौहान ने 45 रन और होशियारपुर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए हर्षित नंदा ने 2 विकेट लिए। होशियारपुर की टीम ने लक्ष्य पीछा करते हुए 157 रन ही बना पाई।

Advertisements

होशियारपुर की तरफ से कप्तान अर्यन अरोड़ा ने 48 रन बनाए, रिहाश कश्यप ने 19 तथा अमृतसर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए करन व रिशव ने 2-2 विकेट प्राप्त किए। मैन ऑफ दी मैच रिशव गुप्ता रहे। इस अवसर पर पूर्व सांसद व हिमाचल प्रदेश भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने विशेष तौर पर पहुंचकर खिलाडिय़ों को आशीर्वाद देते हुए कड़ी मेहनत व लगन से भविष्य में भी बढिय़ा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। श्री खन्ना ने कहा कि रजिंदर गुप्ता द्वारा खिलाडिय़ों का हौंसला बढ़ाने के लिए यह जो टूर्नामैंट करवाया जा रहा है इसके लिए वह बधाई के पात्र तथा उनका यह सराहनीय प्रयास भविष्य में भी जारी रहेगा।

इस मौके पर रमन घई ने बताया कि दूसरा मैच गुरदासपुर के साथ 30 दिसंबर तथा 1 जनवरी को फिरोजपुर के साथ खेला जाएगा। इन लीग मैचों के पश्चात क्वार्टर फाइनल 3 जनवरी को, सैमीफाइनल 25 जनवरी तथा फाइनल मैच 27 जनवरी को बरनाला में करवाया जाएगा। इस अवसर पर पूर्व राष्ट्रीय क्रिकेटर व जिला ट्रेनर कुलदीप धामी, जिला कोच दलजीत सिंह, दलजीत धीमान, जिला महिला कोच दविंदर कौर, सतवंत सिंह सियान, नरेश कालू, विवेक कुमार, विशाल अरोड़ा, दनजे सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here