विधायक राणा गुरजीत सिंह के बारे आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पर एफआईआर दर्ज 

कपूरथला(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गौरव मढिय़ा। कपूरथला के विधायक राणा गुरजीत सिंह के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपत्तिजनक शब्दावली लिखकर बदनाम करने वाले के खिलाफ सिटी थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। उक्त मामला राणा के बेटे सुल्तानपुर लोधी के विधायक राणा इंद्र प्रताप की शिकायत पर दर्ज हुआ है।फ़िलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।     

Advertisements

सिटी थाना में दर्ज एफआईआर नंबर 294 के अनुसार शिकायतकर्ता राणा इंद्र प्रताप वासी एकता भवन सर्कुलर रोड कपूरथला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पिता कपूरथला के विधायक राणा गुरजीत सिंह के खिलाफ गुरप्रीत ढिल्लों नाम की फेसबुक आईडी से गलत और आपत्तिजनक शब्दावली प्रयोग करते हुए उन्हें बदनाम करने की साजिश की गई है। 

राणा इन्दर प्रताप की शिकायत के बाद उच्च अधिकारियों ने मामले की प्राथमिक जांच तथा डी ए लीगल की राय के बाद आई डी मालिक गुरप्रीत ढिल्लो पर धारा 469, 66 डी, 66E तथा आई टी एक्ट 2000 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है। सिटी थाना में दर्ज हुए मामले में सूत्रों की माने तो उक्त शिकायत राणा इंद्र प्रताप ने वर्ष 2021 दिसंबर में की थी और 1 साल बाद सिटी थाना पुलिस में मामला दर्ज किया गया है 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here