बाला जी क्रांति सैना ने आंतकवाद का पुतला फूंक किया प्रदर्शन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। एक बैठक का अयोजन श्री बब्बा हांडा जी के दिशा निर्देशानुसार बाला जी क्रांति सैना पार्टी के कार्यालय में हुआ। जिसमें संगठन मंत्री राज कुमार, चालीसा प्रमुख कुनाल पंडित की अगवाई में हिन्दू नेताओं की बेरहमी से आंतकवाद द्वारा हो रही हत्याओं के संबंध में आज फगवाडा चैक में आंतकवाद का पुतला जला कर कडा विरोध किया। विदेषी ताकतें हिंदुस्तान की खोखला करने के लिए आंतकवाद द्वारा समाज के षरारती अनसरों से ऐसी घटनाऐ करवा रही है। जिस तरह से हिन्दू लीडरों की ही हत्याएं हो रही है उस से लगता है कि पंजाब में आंतकवादी हिन्दू समाज को डराना चाहते है। बाला जी क्रांति सेना पार्टी आंतकवादीयों के मनसूबों को कभी भी पूरा नहीं होने देगी।

Advertisements

पंजाब सरकार और गुप्तचर एजेंसियां भी आऐ दिन हिन्दू नेताओं की हत्याओं को रोकने में नाकाम साबित हुई है और न ही आज तक कभी हिन्दू नेताओं की हत्या करने वाले किसी आंतकवादी की गिरफतारी हो सकी है। इस बात का बाला जी क्रांति सैना पार्टी कडा विरोध करती है और करती आऐगी। अगर हिन्दु लीडरों के कातलों को पंजाब पुलिस तुरत नहीं पकडती तो बाला जी क्रांति सेना संघर्ष करेगी और पंजाब के हर जिले में आंतकवाद के पुतले फूके जाऐगे।

इस अवसर पर अषोक कुमार सिटी प्रमुख, परमिंन्दर भोला, चालीसा सहप्रमुख पवन कुमार वार्ड प्रधान, रणजीत पुरहीरां, सन्नी लांबडा, बलदेव पंडित, रिंका पंडित, षुभम, गांधी ग्रुप स्टूडैंट नेता, दीपा नैनोवाल, गगन नैनोवाल, बिल्ला लाचोवाल, रिंपल भार्गव, विंदा सजना, अषोक कुमार नील कंठ, नीटा डोगरा, नील कंठ, सतनाम संता हरियाना, विशु छावड़ा, हन्नी, सचिन वर्मा, आषु ठाकुर आदि सैनिक अपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here