होशियारपुर से बड़ी संख्या में कांग्रेसी फगवाड़ा में करेंगे यात्रा का स्वागत और पैदल चलकर देंगे राहुल गांधी का साथ: विधायक परगट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत जोड़ो यात्रा अब सिर्फ एक यात्रा नहीं रही बल्कि उन देशभक्तों का काफिला बन चुका है जो देश को एकसूत्र में बांधने के साथ-साथ देश में बढ़ रही अराजकता एवं मौके की सरकारों द्वारा लिए जा रहे जनविरोधी फैसलों के विरोध में डटकर खड़े होने का मन बना चुके हैं। इसलिए हमारा ये फर्ज बनता है कि हम एकजुट होकर बड़ी संख्या में यात्रा में भाग लेकर देश के भीतर एवं बाहर बैठी देशविरोधी ताकतों को जवाब दें। यह बात यात्रा के इंचार्ज एवं विधायक परगट सिंह ने होशियारपुर में जिला कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारवार्ता में कही। इस मौके पर जिला प्रधान अरुण डोगरा मिक्की, यूथ कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव अमरप्रीत सिंह मोंटू लाली, विधायक सुखविंदर सिंह कोटली, महासचिव पंजाब यूथ कांग्रेस नवविंदरजीत सिंह मान, सुखदेव सिंह रोपड़ एवं, शहरी अध्यक्ष नवप्रीत रैहल, मार्किट कमेटी के पूर्व चेयरमैन राजेश गुप्ता भी मौजूद थे।

Advertisements

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए विधायक परगट सिंह ने बताया कि यात्रा का समय और रुट जल्द ही सभी के साथ सांझा किया जाएगा तथा उन्हें उम्मीद है कि यात्रा को देश के अन्य हिस्सों में जिस प्रकार से समर्थन मिला है, उसी प्रकार पंजाब के सूझवान लोग भी यात्रा का हिस्सा बनकर कांग्रेस की देशव्यापी नीतियों पर मोहर लगाएंगे। उन्होंने कहा कि इस कडक़ती ठंड में भी राहुल गांधी का मजबूत हौंसला सभी के लिए प्रेरणास्रोत है तथा उन्हें इस प्रकार देश के लिए चलता देख आम जनता का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है।

इस यात्रा ने देशभर में आम लोगों के साथ-साथ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में भी नई ऊर्जा भरने का काम किया है। विधायक परगट सिंह ने कहा कि यात्रा फगवाड़ा से जालंधर, भोगपुर एवं टांडा होते हुए आगे बढ़ेगी तथा इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ चलेंगे। उन्होंने कहा कि रास्ते में कार्यकर्ताओं के लिए लंगर एवं पानी आदि की व्यवस्था हेतु भी ड्यूटियां लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने यात्रा संबंधी होशियारपुर में बैठक की है और उन्हें समस्त कार्यकर्ताओं से जो समर्थन मिला है उससे एक बात साफ है कि सभी को यात्रा का उत्सुकता से इंतजार है और सभी उसमें भाग लेने के लिए तैयार बैठे हैं। उन्होंने जिला प्रधान अरुण डोगरा मिक्की से कहा कि वह इस संबंधी गांवों एवं कस्बों में भी सूचना भिजवाएं ताकि कोई भी कार्यकर्ता यात्रा में भाग लेने से वंचित न रह सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here