सेवा केंद्र का सीनियर मुलाज़िम और एक प्राईवेट व्यक्ति मौत का सर्टिफिकेट देने के बदले 15,000 रुपए रिश्वत लेते विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू

SHO-caught-taking-bribe-vigilance

चंडीगढ़(द स्टैलर न्यूज़): पंजाब विजीलैंस ब्यूरो की तरफ से राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध चलाई मुहिम के दौरान मंगलवार को सेवा केंद्र बरनाला का सीनियर ऑपरेटर अरविन्द चक्षु और एक प्राईवेट व्यक्ति सतविन्दर सिंह उर्फ सतपाल सिंह को 15,000 रुपए की रिश्वत मांगते और लेते हुए रंगे हाथों को काबू कर लिया। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त दोनों मुलजिमों को शिकायतकर्ता गुरमेल सिंह की शिकायत पर गिरफ़्तार किया गया है। अन्य विवरण देते हुये उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो के पास पहुँच करके दोष लगाया है कि उसके एक परिचित का मौत का सर्टिफिकेट देने के बदले उक्त सीनियर कर्मचारी और उसका साथी एक प्राईवेट व्यक्ति उससे 15000 रुपए की रिश्वत की माँग कर रहे हैं।

Advertisements

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की पड़ताल के उपरांत विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया और दोनों मुलजिमों अरविन्द चक्षु और सतविन्दर सिंह को दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में 15000 रुपए की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि उक्त दोनों मुलजिमों के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत विजीलैंस ब्यूरो के थाना पटियाला में मुकदमा दर्ज करके आगे कार्यवाही आरंभ कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here